Saturday, Jan 22, 2022
-->
salman khan film antim trailer is out sosnnt

Antim का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, आयुष शर्मा पर भारी पड़े सलमान खान

  • Updated on 10/26/2021

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। हाल ही में जारी किये गए पोस्टर और गाने के बाद, 'अंतिम' के निर्माताओं ने बेताब दर्शकों के लिए आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। आज जारी किया गया ट्रेलर 'अंतिम दुनिया' की एक बड़ी झलक है। ट्रेलर में पंपिंग एक्शन, हाई-ऑक्टेन बैकग्राउंड म्यूजिक और बहुत कुछ शामिल है जिसने दर्शकों को फ़िल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। 

सलमान और आयुष ने संयुक्त रूप से अपने प्रशंसकों के लिए ट्रेलर रिलीज़ किया है, जिसे वहां मौजूद दर्शकों से जबरदस्त ऊर्जावान प्रतिक्रिया मिली है। ट्रेलर को मुंबई के साथ-साथ इंदौर, गुरुग्राम और नागपुर में एक साथ रिलीज किया गया है। यह इवेंट हाल के दिनों में किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए लॉन्च किए गए सबसे बड़े ट्रेलर में से एक साबित हुआ है। ट्रेलर को देखने के बाद इतना तो साफ़ हो गया है कि फ़िल्म के दर्शकों के लिए बहुत कुछ धमाकेदार होने वाला है। 

ट्रेलर को कहानी के पात्रों और कहानी की दुनिया में अच्छी तरह से परिभाषित किया गया है। सलमान और आयुष दोनों को फिल्म में अपना किरदार निभाने के लिए महत्वपूर्ण फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा था और ट्रेलर में यह बखूबी नज़र आ रहा है। रोमांचक एक्शन से भरपूर, ट्रेलर में, सलमान खान एक निर्दयी, बिना किसी रोक-टोक वाले पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपराध को खत्म करने के लिए कुछ भी कर सकता है। सलमान असाधारण रूप से उत्साही और दृढ़निश्चयी नज़र आ रहे हैं और उन्हें एक सरदार के व्यक्तित्व में देखना ट्रीट होगी, एक ऐसा करैक्टर जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है। ट्रेलर में दर्शकों को आयुष के करैक्टर के ट्रांसफॉर्मेशन की भी झलक देखने मिल रही है। फिल्म में आयुष का एक मासूम युवा लड़के से सबसे आक्रामक, खूंखार और टेरिटोरियल गैंगस्टर में से एक बनने का सफ़र अविश्वसनीय है जिसे फिल्म में देखना दिलचस्प होगा। 

ट्रेलर में बैकग्राउंड म्यूजिक को देखने के बाद, इतना तो तय है कि दर्शकों को पूरी फिल्म के दौरान चार्टबस्टर म्यूजिक देखने मिलेगा। 'अंतिम' महिमा मकवाना की पहली फिल्म है और उन्होंने अपनी ग्रेस और मासूमियत से हमें स्तब्ध कर दिया है। 'अंतिम' एक निर्देशक के रूप में महेश मांजरेकर के कम्फर्ट जोन में पूरी तरह से फिट बैठती है। इससे पहले, हमने डार्क एंड गॉरी स्टोरीलाइन के निर्देशक के रूप में मांजरेकर की प्रतिभा देखी है और 'अंतिम' एक निर्देशक के रूप में उनकी मास्टरी और एक्सपर्टाइज़ का एक और नमूना है। महेश मांजरेकर का भी फिल्म में एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण किरदार है। 

यह फिल्म 26 नवंबर को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सिनेमाघरों में वैश्विक स्तर पर रिलीज की जाएगी। सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना द्वारा अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

comments

.
.
.
.
.