Wednesday, May 12, 2021
-->
salman khan film radhe trailer is out now sosnnt

सलमान की फिल्म Radhe का ट्रेलर रिलीज, एक बार फिर तोड़ फोड़ करते दिखें भाईजान

  • Updated on 4/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान की फिल्में मेगा-ब्लॉकबस्टर, दमदार एक्शन सीक्वेंस, ग्रूवी म्यूजिक और डांस मूव्स से लैस होती हैं, जो देशव्यापी ट्रेंड बन जाती हैं। हर साल ईद पर मेगा एंटरटेनर के अपने वादे के साथ, सलमान खान की अगली फिल्म, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई 13 मई, 2021 में दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है; जहां सरकार द्वारा जारी किये गए कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा और साथ ही, जी5 की 'पे-पर-व्यू' सर्विस ZEEPlex पर देख सकते है। 

तो क्या इस ईद भी रिलीज नहीं होगी सलमान की Radhe? एक्टर ने बताया सच

सलमान की फिल्म Radhe का ट्रेलर रिलीज
प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का ट्रेलर आज लॉन्च किया गया है और यह हाई-ऑक्टेन स्लिक एक्शन, आकर्षक डायलॉग और चार्ट-बस्टर म्यूजिक का परफ़ेक्ट मिश्रण का वादा करता है। ट्रेलर में अपराध की दुनिया की एक झलक साझा की गई है जिसके खिलाफ राधे खड़ा है।

रणदीप हुड्डा मुख्य विलन की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक विलक्षण खलनायक के अवतार में परफ़ेक्ट दिख रहे हैं। एक्शन सीक्वेंस राधे ट्रेलर का एक प्रमुख आकर्षण है और ऐसा लग रहा है कि फिल्म सभी का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है। सलमान खान और दिशा पटानी की क्यूट केमिस्ट्री फिल्म की एक और खास बात है। दिशा न केवल सेंसेशनल दिख रही हैं, बल्कि उनके करैक्टर में बहुत रेंज और गहराई है। फिल्म में जैकी श्रॉफ भी हैं, जो भारत के बाद सलमान खान के साथ फिर से ऑनस्क्रीन जुड़ रहे हैं और उनका किरदार भी दिलचस्प नजर आ रहा है। 

प्रभुदेवा के बर्थडे पर Awaiting Radhe Trailer किया ट्रेंड, लोगों ने कही ये बात

हालिया महामारी की स्थिति के कारण, यह फिल्म जी स्टूडियोज के साथ मल्टी-प्लेटफॉर्म हाइब्रिड रिलीज़ के लिए तैयार है, जिसमें लगभग 40 से अधिक देशों में नाटकीय रिलीज और उनके 'पे-पर-व्यू' प्रसारण प्लेटफ़ॉर्म जी प्लेक्स पर एक साथ रिलीज होने की संभावना है। ज़ी स्टूडियो उद्योग में किसी भी फिल्म के हाइब्रिड वितरण का विकल्प चुनने वाला भारत का पहला स्टूडियो बन गया है और इसे इंडस्ट्री व सुपरस्टार के प्रशंसकों से थम्स-अप मिल रहा है। फिल्मों को जी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

कोरोना काल में Bollywood में हुई सबसे बड़ी डील, इतने करोड़ में बिके सलमान की फिल्म के राइट्स

‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, ऑडियंस और ट्रेड ने जमकर सराहना की

Antim teaser: सलमान से पंगा लेते नजर आएं आयुष शर्मा, दिखा जबरदस्त एक्शन 

OMG! एक ही फिल्म में नजर आएंगे आमिर, शाहरुख और सलमान 

गुपचुप तरीके से सलमान खान कर रहे इस फिल्म की शूटिंग, सामने आया ये खास Look 

जातिवादी टिप्पणी केस : FIR रद्द करने की सलमान खान की याचिका पर सुनवाई स्थगित 

काला हिरण मामले में कोर्ट में पेश नहीं हुए सलमान खान, वकील ने पेश की हाजरी माफी 

आज भी अपने पिता सलीम खान से पॉकेट मनी मांगते हैं सलमान खान 

सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटव, एक्टर हुए सेल्फ आइसोलेट

सलमान खान को लगता था श्रीदेवी से डर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

comments

.
.
.
.
.