Monday, Aug 15, 2022
-->
salman-khan-given-performance-in-isha-ambanis-sangeet-ceremony

Video: अंबानी परिवार के स्टेज पर आते ही सलमान खान बने बैकग्राउंड डांसर

  • Updated on 12/10/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जोधपुर में ईशा अंबानी के संगीत समारोह में पूरा बॉलीवुड नजर आया, मानो जैसे कोई अवॉर्ड फंक्शन हो। ईशा के संगीत सेरेमनी में तीनों खान्स नजर आए। शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान परफॉर्मेंस भी देते दिखे। इस दौरान अनंत अंबानी ने भी डांस किया। इस दौरान अनंत अंबानी ने भी डांस किया और इस डांस की खास बात ये थी की सलमान उनके बैकग्राउंड डांसर के रूप में डांस करते नजर आए। ऐसा पहली बार हुआ होगा जो सलमान किसी के पीछे डांस करते दिखे। 

पहले सलमान खान, अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ डांस कर रहे थे। इसके बाद अनंत अंबानी गिटार लेकर स्टेज पर एंट्री करते हैं। तब सलमान खान पीछे हो जाते हैं और बैकग्राउंड डांसर बन डांस करते हैं। वहीं अनंत और राधिका ने शाहरुख खान के गाने 'कोई मिल गया' पर डांस किया।

अंबानी परिवार का यह फंक्शन काफी ग्रैंड था। बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ हॉलीवुड की पॉप स्टार बेयॉन्स ने अंबानी के फंक्शन में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। खबरों की मानें तो बेयॉन्स ने इस एक रात की परफॉर्मेंस के लिए 15 करोड़ रुपए लिए हैं।

Video: बॉलीवुड गानों पर जमकर थिरका अंबानी परिवार, शाहरुख-ऐश्वर्या सहित सिंगर बियोंस ने बांधा समा

बता दें कि संगीत सेरेमनी में ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, शाहरुख खान, गौरी खान, प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स ने परफॉर्मेंस दी। एक वीडियो में सलमान खान अनंत अंबानी के बेग्राउंड डांसर बने भी नजर आए। वहीं ईशा और आनंद पीरामल ने रोमांटिक परफॉर्मेंस देकर मेहमानों का दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में ईशा और आनंद एक दूसरे में इतना खो गए कि आनंद ने ईशा को गोद में उठाकर स्टेज पर ही किस कर दिया। वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री साफ-साफ दिख रही है कि यूजर्स बार बार इस वीडियो को प्ले करके देख रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.