Saturday, Nov 27, 2021
-->
salman-khan-gonna-remake-another-south-korean-film-after-bharat

सलमान करेंगे साउथ कोरियन फिल्म का हिंदी रीमेक, कुछ ऐसा होगा किरदार

  • Updated on 9/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (salman khan) अपनी आगामी फिल्म 'दबंग 3' (dabangg 3) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में सलमान के फैंस के लिए एक खुशी की बात सामने आई है। जी हां, सलमान जल्द ही साउथ कोरियन फिल्म का हिंदी रीमेक करेंगे। 

'इंशाअल्लाह' में अब सलमान को रिप्लेस करेगा ये सुपरस्टार, हुआ खुलासा

ये फिल्म वह प्रभुदेवा के साथ करेंगे। वहीं फिल्म का नाम राधे सोचा गया है। इस फिल्म में सलमान पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। बता दें ये एक एक्शन मसाला फिल्म होने वाली है। 

सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'दबंग 3' में नजर आएंगी। 

कई भाषाओं में फिल्म को किया गया डब
सलमान खान अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने चार अलग-अलग भाषाओं में पोस्टर जारी किए हैं, जिसमें चुलबुल पांडे का विश्व प्रसिद्ध तकिया कलाम, 'स्वागत तो करो हमारा' का इस्तेमाल किया गया है। एक विशेष ट्रीट के रूप में, निर्माताओं ने घोषणा के लिए आइकोनिक 'चुलबुल स्टाइल' में मजेदार मोशन वीडियो जारी किए हैं।

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, स्वागत के लिए हो जाइए तैयार

प्रभु देवा और सलमान का फिर होगा रीयूनियन
'दबंग 3' सलमान खान की पहली फिल्म होगी जिसे कई भाषाओं में डब किया जाएगा, साथ ही सलमान खान और प्रभु देवा का रीयूनियन भी देखने मिलेगा जिन्होंने सलमान खान की मशहूर एक्शन फिल्म 'वांटेड' (Wanted) में साथ काम किया था। सूत्रों के अनुसार, फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने का फैसला उस सामूहिक अपील को पूरा करने के लिए किया गया है, जहां सलमान खान एक अद्वितीय लोकप्रियता और फैन-फॉलोइंग के साथ पैन-इंडियन सुपरस्टार हैं और साथ ही, प्रभु देवा देश के सबसे बड़े दक्षिण भारतीय सितारों में से एक है।

'दबंग 3' में अपने शर्टलेस क्लाइमैक्स सीक्वेंस के लिए सलमान खान कुछ इस तरह कर रहे तैयारी

साल 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित और सबसे बड़ी फिल्म की रिलीज़ के लिए 100 दिन बाकी है। आइकॉनिक सलमान खान के 'दबंग स्टाइल' में साल को खत्म करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.