Sunday, Dec 04, 2022
-->
salman khan hand sanitizer frsh is now available on amazon sosnnt

लॉकडाउन में अपने इस प्रोडक्ट को जोरो-शोंरो से बेच रहे हैं सलमान खान, Amazon पर भी है उपल्बध

  • Updated on 6/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (salman khan) लॉक डाउन (lockdown) की वजह से इन दिनों अपने पनवेल वाले फार्म हाउस में समय बिता रहा हैं। वहीं वे लगातार कोरोनो से प्रभावित लोगों की मदद भी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई पुलिस (mumbai police) को एक लाख हैंड सैनिटाइजर दान में दिया था।

Video: जब झाड़ू लेकर साफ- सफाई करने उतरे सलमान खान, यूलिया वंतूर ने भी दिया ऐसे साथ

लॉक डाउन में घर बैठे मंगवाए समलान का यह हैंड सैनिटाइजर
दरसअल, सलमान ने अब एक पर्सनल केअर ब्रांड 'FRSH' लॉन्च किया है जिसे लॉन्च करते ही उन्होंने मुंबई पुलिस को इसे तोहफा में भी दिया।

वहीं अब वह इसके प्रोमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए हैं। जी हां, सलमान ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जहां वह इस सैनिटाइजर का प्रोमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान ने बताया कि 'अब हैंड सैनिटाइजर अमेजॉन पर भी उपलब्ध है तो लॉकडाउन में घर बैठे-बैठे मंगवाए फ्रेश।' 

सलमान खान ने एक बार फिर बढ़ाया मदद का हाथ, कोरोना फ्रंट लाइन योद्धाओं के लिए उठाया ये बड़ा कदम!

खूब चर्चा में रहा ये वीडियो
वहीं हाल ही में सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जोकि खूब चर्चा में रहा। इस वीडियो में सलमानऔर यूलिया साफ- सफाई करते हुए नजर आए। आपको बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र में  निसर्ग तूफान आया था जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की इस पूरी टीम मिलकर साफ सफाई का जिम्मा उठाया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#SwachhBharat #WorldEnvironmentDay Music Credits: Mark Mothersbaugh

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jun 5, 2020 at 7:56am PDT

सलमान इन दिनों अपने पनवेल फार्महाउस में हैं, लेकिन जरूरत के इस समय में, उन्होंने मुंबई पुलिस तक पहुंच सुनिश्चित करने और सहायता करने का प्रयास किया है, जो शहर के लोगों के लिए पूरी सावधानी से काम कर रहे हैं।अपने इस परोपकारी स्वभाव के कारण सलमान खान लाखों लोगों के दिलों में बसते हैं और यही वजह है कि उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है।
 

comments

.
.
.
.
.