Saturday, May 15, 2021
-->
salman khan kick 2 to go on the floors in 2020

एक बार फिर बड़े पर्दे पर होगी डेविल की वापसी, सलमान के इस फिल्म का बनेगा सीक्वल

  • Updated on 7/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मेरे बारे में इतना ज्यादा मत सोचना, मैं दिल में आता हूं, समझ में नहीं... जी हां, एक बार फिर बड़े पर्द पर सलमान खान (salman khna) के फैंस को ये डायलॉग सुनने को मिलेगा। हाल ही में खबर आई है कि पूरे 5 साल बाद सलमान खान की फिल्म 'किक' (kick) का अब सीक्वल आने वाला है। वहीं सूत्रों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग साल 2020 में शुरू होगी। 

तो चोरी-चुपके इस ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन

फिल्म को साजिद नाडियाडवाला (Sajid nadiadwala) डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले भी साजिद ने 'किक' को डायरेक्ट किया था। बताया जा रहा है कि सलमान और साजिद फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। वहीं फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। स्क्रिप्ट फाइनल होते ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। 'किक' की तरह इसके सीक्वल की भी शूटिंग भारत और विदेशी लोकेशंस पर होगी।

मानुषी से छीन ली गई किक 2 
आपको बता दें कि खबरें थी कि मिस वर्ल्ड 2017 (Miss world 2017) मानुषी छिल्लर (Manushi chillar) भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू सलमान की फिल्म 'किक 2' (Kick 2) से करने जा रही थी। लेकिन अब बताया जा रहा है कि ये किरदार जैकलीन को मिल गया है। जी हां, जैकलीन ने मानुषी से उनका ये प्रोजेक्ट उनसे छीन लिया है।

 रणवीर सिंह के फैंस ने इस आदिवासी गांव में पहुंचाई रोशनी

जैकलीन के फिल्म पाने के लिए लगाई सिफारिश 
दरअसल, साजिद नाडियाडवाला (Sajid nadiadwala) ने 'किक 2' के लिए मानुषी का नाम पहले ही कंफर्म कर दिया था। जिसके साथ 'किक 2' में उनका नाम लगभग तय था। लेकिन कहानी में यहां ट्विस्ट तब आया जब जैकलीन फर्नांडिस ने साजिद नाडियाडवाला से इस रोल के लिए सलमान से सिफारिश लगवाई। 

एक बार फिर रिलीज होगी 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक', जानें वजह

साजिद नाडियाडवाला ने जैकलीन के लिए सलमान से की बात 
असली वजह यही बताई जा रही है कि जैकलीन 'किक' फिल्म में भी सलमान के साथ लीड रोल में थी और इस बार भी वो फिल्म के दूसरे भाग में अपना रोल खोना नहीं चाहती थीं। जिसके चलते जैकलीन ने पहले ये बात साजिद नाडियाडवाला के सामने रखी फिर साजिद ने इस बारे में सलमान खान से बात की।

नतीजा अब ये निकला है कि जैकलीन की सिफारिश पर अब सलमान की 'किक 2' के लिए मानुषी की जगह जैकलीन का नाम फाइनलाइस्ड कर दिया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.