Wednesday, Jan 26, 2022
-->
salman khan new release on eid

एक बार फिर 'राधे' के किरदार में नजर आएंगे सलमान, ईद पर होगी रिलीज

  • Updated on 9/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान (salman khan) और संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) की 'इंशाअल्लाह' (inshallah) जबसे ठंडे बस्ते में गई है तभी से ये कयास लगाया जा रहा है कि अगले साल ईद पर सलमान खान फैंस के लिए कुछ नया लेकर आने वाले हैं। 

वहीं अब खबर आई है कि हाल ही में सलमान ने एक एक्शन थ्रिलर फिल्म साइन की है जिसका नाम 'राधे' है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी।  सलमान खान (salman khan) और संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) की 'इंशाअल्लाह' (inshallah) जबसे ठंडे बस्ते में गई है तभी से ये कयास लगाया जा रहा है कि अगले साल ईद पर सलमान खान फैंस के लिए कुछ नया लेकर आने वाले हैं। 

सलमान ने 'इंशाअल्लाह' बंद होने की बताई असली वजह, कहा-मैं और भंसाली अच्छे दोस्त हैं

बता दें कि राधे किसी कोरियन फिल्म का रीमेक होगा जिसके बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे। आपको जानकारी दे दें कि सलमान की पिछली हिट 'भारत' भी कोरियन फिल्म की रीमेक थी।

वहीं देखा जाए तो सलमान की पिछली फिल्म 'वॉन्टेड' और 'तेरे नाम' में सलमान के किरदार का नाम राधे था। इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी।

वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। बता दें कि फिल्म इस साल के अंत में 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

 सलमान के साथ अपने 16 साल पुराने रिश्ते पर कैटरीना ने तोड़ी चु्प्पी, कबूला रिश्ता!

ट्वीट करके सलमान ने दी जानकारी
वहीं राधे से पहले खबर आई थी कि सलमान अगले साल ईद पर 'किक 2' (kick 2) लेकर आन वाले हैं जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर पर दी थी। उन्होंने बताया था कि वो अब भंसाली की फिल्म 'इंशाल्लाह' (inshallah) की हिस्सा नहीं हैं। दरअसल, फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) सलमान खान (salman khan) और आलिया भट्ट (alia bhatt) को लेकर फिल्म 'इंशाल्लाह' (inshallah) बनाने वाले थे लेकिन कुछ वजह से उन्हें ये फिल्म बंद करनी पड़ गई।

 अनिल कपूर के लिए दिखा सलमान का प्यार, उनके बिना नहीं करेंगे शूटिंग

ये थी असली वजह 
खबर आई थी कि सलमान खान फिल्म में डेजी शाह (dazy shah) और वलूशा डिसूजा को लेना चाहते थे, मगर संजय लीला भंसाली इसके लिए नहीं माने। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान ने फिल्म के लिए 100 करोड़ की फीस की मांग की थी और इसके लिए भी भंसाली तैयार नहीं थे। इतना ही नहीं दो हिरोइनों की कास्टिंग को लेकर भी इन दोनों के बीच आपसी सहमती नहीं बन पा रही थी। इसलिए भंसाली ने इस फिल्म को नहीं बनाने का निर्णय लिया था। लेकिन अब इस खबर की सच्चाई सामने आ गई है। मेकर्स टीम ने अपने ऑफिसियल स्टेटमेंट में बताया है कि ये खबर एकदम से फेक है। मेकर्स टीम ने सलमान और संजय लीला भंसाली के बीच चल रही मतभेद की खबरों को अफवाह बताया है।

comments

.
.
.
.
.