Saturday, May 15, 2021
-->
salman khan new show indian pro music league soon to be start sosnnt

सलमान जल्द लेकर आ रहे हैं टीवी का नया शो, सुरों के धुरंधरों के बीच होगा मुकाबला

  • Updated on 1/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सलमान खान (salman khan) बड़े पर्दे के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी छाए रहते हैं। 'दस का दम', 'बिग बॉस' जैसे चर्चित रियालिटी शो के बाद अब सलमान एक और नया शो लेकर आने वाले हैं जिसका हाल ही में एंथम सॉन्ग रिलीज किया गया है। इस शो का नाम है 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' (Indian Pro Music League) जिसमें सुरों के धुरंधरों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा। सलमान खान इस शो के ब्रांड एंबेसडर हैं जो बहुत जल्द जी टीवी पर शुरु होने वाला है। 

अगर आपको भी बनाना है कच्चे प्याज का अचार, तो वीडियो में देखें सलमान खान की Recipe

सलमान जल्द लेकर आ रहे हैं टीवी का नया रियालिटी शो
शो के एंथम सॉन्ग में हिंदी सिनेमा (hindi cinema) के कई बड़े चेहरे नजर आ रहे हैं जिसमें सिंगर्स के अलावा कई दिग्गज एक्टर्स भी मौजूद हैं। बता दें कि इस सुरों के धुरंधरों की इस लीग में 6 टीम बनाई गई है। पहली टीम यूपी दबंग्स की है जिसमें सलमना अली, अंकित तीवरी और पायल देव होगें। दूसरी बंगाल टाइगर्स होगी जिसमें शान, आकृति कक्कड़, रितुरात मोहांती नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

इसके अलावा गुजरात रॉकर्स में बंगाल टाइगर्स – शान, आकृति कक्कड़, रितुरात मोहांती की टीम है तो वहीं मुंबई वॉरियर्स में कैलाश खेर, शिल्पा राव, पुर्वा मंत्री जैसे बेहतरीन सिंगर्स नजर आएंगे। दिल्ली धुरंधर्स की बात करें तो इसमें साजिद, नेहा भसीन और अंकुश भारद्वाज की टीम होगी और पंजाव लॉयंस में मीका सिंह, आसीस खौर और रुपाली जग्गा नजर आएंगे। 

वहीं इन टीमों को गोविंद, बॉबी देओल, राजकुमार राव, रितेश देशमुख, जेनेलिया जैसे बेहतरीन कलाकार लीड करेंगे। इसके अलावा सुगंधा मिश्रा इस सो को होस्ट करेंगी। पहले होस्टिंग के लिए मनीष पॉल को लिया गया था लेकिन किसी वजह से ये मुमकिन नहीं हो पाया। 

सलमान खान की अर्जी पर काला हिरण शिकार मामले में आज होगी सुनवाई

कोरोना काल में Bollywood में हुई सबसे बड़ी डील
बता दें कि सलमान पिछले लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म 'राधे' (radhe) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहींमहामारी कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह से फिल्मों की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया था। लंबे समय के बाद फिल्म की शूटिंग को दोबारा शुरु किया गया है और कुछ दिन पहले कोरोना के वनियामों का पालन करते हुए इसकी बची हुई शूटिंग को पूरा किया गया। इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। 

बताया जा रहा है कि फिल्म के राइट्स (radhe rights) को बहुत महंगे दाम पर बेचा गया है और इसेक साथ ही सलमान की फिल्म 'राधे' कोरोना काल में अब तक की सबसे बड़ी डील मानी जा रही है। सूत्रों क मुताबिक, राधे के राइट्स जी स्टूडियो ने 230 करोड़ रुपए में खरीदे हैं। बता दें कि इसमें सेटेलाइट, डिजिटल, थ्रिएट्रिकल और ओवरसीज राइट्स जुड़े हुए हैं। 

वहीं 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान खान और दिशा पाटनी (Disha Patani) की मुख्य भूमिका के साथ-साथ जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म प्रभुदेवा (Prabhu Deva) द्वारा निर्देशित और सोहेल खान (Sohail Khan) व अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) द्वारा निर्मित है।

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

कोरोना काल में Bollywood में हुई सबसे बड़ी डील, इतने करोड़ में बिके सलमान की फिल्म के राइट्स

‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, ऑडियंस और ट्रेड ने जमकर सराहना की

Antim teaser: सलमान से पंगा लेते नजर आएं आयुष शर्मा, दिखा जबरदस्त एक्शन 

OMG! एक ही फिल्म में नजर आएंगे आमिर, शाहरुख और सलमान 

गुपचुप तरीके से सलमान खान कर रहे इस फिल्म की शूटिंग, सामने आया ये खास Look 

जातिवादी टिप्पणी केस : FIR रद्द करने की सलमान खान की याचिका पर सुनवाई स्थगित 

काला हिरण मामले में कोर्ट में पेश नहीं हुए सलमान खान, वकील ने पेश की हाजरी माफी 

आज भी अपने पिता सलीम खान से पॉकेट मनी मांगते हैं सलमान खान 

सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटव, एक्टर हुए सेल्फ आइसोलेट

सलमान खान को लगता था श्रीदेवी से डर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.