Wednesday, Jan 26, 2022
-->
salman khan pays 8 lakh 25 thousand rupees monthly rent for duplex in bandra

सलमान खान ने बांद्रा में रेंट पर लिया लग्जरी डुप्लेक्स, इतने लाख रुपये है किराया

  • Updated on 10/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (salman khan) की बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सलमान की एक झलक पाने और उनके बारे में जानने के लिए लोग बेताब रहते हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कि सलमान खान वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड ने बांद्रा के मकबा हाइट्स के 17वें और 18वें फ्लोर पर एक डुप्लेक्स के लिए रेंट एग्रिमेंट किया है। इस प्रॉपर्टी के मालिक बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी हैं।

कॉरपरेट एरिया में 2,265 वर्ग फीट की इस प्रॉपर्टी को सलमान ने 11 महीने के लिए किराए पर लिया है। यह लीज्ड डुप्लेक्स कथित तौर पर सलमान खान की फर्म के लिए काम करने वाले लेखक के पैड के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा।

हाल ही सलमान खान ने फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रूथ' की रिलीज डेट की घोषणा की थी। महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म 26 नवंबर, 2021 को रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी हैं। 

सलमान खान फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रूथ' के अलावा टाइगर 3 में कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। मनीष शर्मा के डायरेक्शन बन रही ये फिल्म अगले साल 2022 में रिलीज होगी। 

बता दें कि सलमान अपने 32 साल के लंबे फिल्मी करियर में पहली बार बायोपिक फिल्म करने जा रहे हैं। सलमान डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता की फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए हैं जिसमें वो ब्लैक टाइगर के नाम से मशहूर भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक का रोल निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी भारतीय इतिहास की एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी पर आधारित होगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक (जिन्हें ब्लैक टाइगर के नाम से भी जाना जाता है) के जीवन पर आधारित होगी। आपको बता दें, ब्लैक टाइगर को भारत का अब तक का सबसे अच्छा जासूस माना जाता है।

इस बायोपिक के साथ-साथ सलमान खान और कैटरीना कैफ (katrina kaif) की फिल्म 'टाइगर 3' भी आएगी।

comments

.
.
.
.
.