Tuesday, Oct 19, 2021
-->
salman khan reaction on mangal

जानें क्यों 'मलंग' का ट्रेलर देख सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा- OUii ma

  • Updated on 1/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आदित्य रॉय कपूर (aditya roy kapoor) और दिशा पटानी (disha patani) स्टारर फिल्म 'मलंग' (malang) इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर (trailer) रिलीज किया गया था जिसे दर्शक काफी पंसद कर रहे हैं।

वहीं अब बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (salman khan) ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। जी हां, उन्होंने फिल्म की तरीफ करते हुए ट्वीट में लिखा है 'झक्कास ट्रेलर'। 

देखें ट्रेलर
फिल्म का ट्रेलर बेहद दमदार है। फिल्म में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की बेहद ही प्यारी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म में अनिल एक पुलिस वाले का किदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दिशा का बेहद ही हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है।

 ट्रेलर में आदित्य रॉय कपूर रहस्यमयी लुक में नजर आ रहे है। वही, अनिल कपूर और कुणाल केमू दोनों के किरदार यूनिक हैं जिनसे जुड़ी थोड़ी जानकारी साझा की गई है।

किसिंग सीन के लिए की खास तैयारी
आपको बता दें फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के कई किसिंग सीन्स है जिसे लेकर खूब चर्चा हो रही है। दोनों का फिल्म में एक किसिंग सीन फिल्माया गया है जिसमें दोनों पानी के अंदर तकरीबन एक मिनट तक अपनी सांसे रोक कर एक दूसरे को किस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक ने दिशा और आदित्य को शूटिंग शुरू होने से पहले ही इसकी तैयारी करने के लिए कह दिया था। 

वहीं हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'चल घर चलें' (chal ghar chalen) रिलीज किया गया है। इस गाने को सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने गाया है। गाने के लिरिक्स को सईद कादरी ने लिखे है और इसका म्यूजिक मिथुन ने कंपोज और प्रोड्यूस किया है। ये एक रोमांटिक सॉन्ग है जो आपके दिल को छू लेगा।

ऐसी होगी फिल्म
बता दें कि इस फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है जोकि एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में इनके अलावा अनिल कपूर (anil kapoor), कुणाल खेमू (kunal khemu) भी अहम किरदार में नजर आएंगे। टी-सीरीज के भूषण कुमार (bhushan kumar), कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित, यह फिल्म ‪14 फरवरी 2020‬ में रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.