Tuesday, Oct 04, 2022
-->
salman khan reacts on farmers protest sosnnt

किसान आंदोलन पर अब सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कही- 'सही बात करना जरूरी है'

  • Updated on 2/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। किसान आंदोलन (farmers protest) का मुद्दा सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं रहा है, अब ये अंतरराष्ट्रीय स्तर तक जा पहुंचा है। सोशल मीडिया (social media) पर बाहरी लोग भी देश के मुद्दे पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। हाल ही में अमिरिकी पॉप स्टार रिहाना (rihanna), मिया खलीफा (mia khalifa) सहित कई हॉलीवुड सेलेब्स के ट्वीट के बाद अचानक से विदेशी सेलेब्स से मिलने वाले समर्थन को देख भारत के कई लोग भड़क उठे हैं।

किसान आंदोलन: रोहित शर्मा पर भड़की कंगना, सभी क्रिकेटर्स को कहा 'धोबी का कुत्ता'

किसान आंदोलन पर अब सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी
वहीं विदेशियों द्वारा किए जा रहे इस बयानबाजी को लेकर अक्षय कुमार (akshay kumar), लता मंगेशकर, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, कंगना रनौत (kangana ranaut) सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कड़ी शब्दों में यह कहा है कि हमारा देश किसी भी हालात में बाहरी लोगों को अपना प्रपोगेंडा चलाने देगा। किसान हमारे देश का एक अहम हिस्सा है। उनकी परेशानियों का हल निकालने की कोशिश की जा रही है। इसी बीच बॉलीवुड के सलमान खान (salman khan) ने भी अब किसान आंदोलन को लेकर चुप्पी तोड़ दी है और अपनी राय रखी है। 

दरअसल, हुआ यूं कि एक म्यूजिक शो के लॉन्च के दौरान किसान आंदोलन को लेकर सवाल पूछा तो भाईजान ने इस मुद्दे पर ज्यादा नहीं बोला और काफी सेफ तरीके से जवाब देकर निकल पड़े। उन्होंने कहा कि सही काम करना चाहिए। सबसे सही बात की जानी चाहिए और सबसे नेक काम किया जाना चाहिए।

सलमान खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें
बता दें कि सलमान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस परेशान हो जाएंगे। 21 साल पुराना काला हिरण मामले (blackbuck case) में दोषी ठहराए गए सलमान खान को लेकर नया अपडेट सामने आया है जो सलमान की मुश्किलें बढ़ा सकता है। 

दरअसल, इस केस की अगली सुनवाई 6 फरवरी को होनी है लेकिन इस बार भी सलमान जोधपुर कोर्ट में उपस्थित नहीं हो पाएंगे। ऐसे में जोधपुर आने से बचने के लिए सलमान ने गुरुवार को हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया और अपने अधिवक्ता के माध्यम से गुरुवार से हाईकोर्ट में याचिका पेश की थी। उसपर आज हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश की पीठ सुनवाई करेगी। इस याचिका में सलमान की ओर से कहा गया है कि वह व्यक्तिगत उपस्थित की बजाय मुंबई से वर्चुअली उपस्थित देना चाहते हैं। अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने खंडपीठ को बताया है कि इस कोरोना काल में सलमान ट्रैवल नहीं कर सकते जिस वजह से वह मुंबई से वर्चुअली उपस्थिति दर्ज करवाना चाहते हैं। बता दें कि इससे पहले सलमान कोर्ट से लगातार 17 बार हाजरी माफी ले चुके हैं। अब ऐसे में यह कह कोर्ट उनके खिलाफ सख्त कारवाई कर सकती है। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

कोरोना काल में Bollywood में हुई सबसे बड़ी डील, इतने करोड़ में बिके सलमान की फिल्म के राइट्स

‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, ऑडियंस और ट्रेड ने जमकर सराहना की

Antim teaser: सलमान से पंगा लेते नजर आएं आयुष शर्मा, दिखा जबरदस्त एक्शन 

OMG! एक ही फिल्म में नजर आएंगे आमिर, शाहरुख और सलमान 

गुपचुप तरीके से सलमान खान कर रहे इस फिल्म की शूटिंग, सामने आया ये खास Look 

जातिवादी टिप्पणी केस : FIR रद्द करने की सलमान खान की याचिका पर सुनवाई स्थगित 

काला हिरण मामले में कोर्ट में पेश नहीं हुए सलमान खान, वकील ने पेश की हाजरी माफी 

आज भी अपने पिता सलीम खान से पॉकेट मनी मांगते हैं सलमान खान 

सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटव, एक्टर हुए सेल्फ आइसोलेट

सलमान खान को लगता था श्रीदेवी से डर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.