Saturday, Jan 22, 2022
-->
salman khan refuses to work with priyanka chopra prabhudheva third film radhe title

अपनी इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने से सलमान ने किया इंकार..

  • Updated on 10/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (salman khan) हर साल ईद के मौके पर ईदी के तौर पर अपने फैंस के लिए कोई न कोई नई फिल्म लेकर आते ही हैं। इस बात को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है कि साल 2020 में ईद के मौके पर सलमान कौनसी फिल्म लेकर आते हैं। वहीं इस बारे में बताते हुए सलमान ने भी कहा था कि ईद पर उनकी कोई फिल्म तो जरूर आएगी।

बहन अर्पिता की दूसरी प्रेग्नेंसी पर कुछ ऐसा था सलमान खान का रिएक्शन

2020 ईद के मौके पर सलमान की फिल्म 'राधे' रिलीज हो सकती है। इस  फिल्म को प्रभू देवा डायरेक्ट करेंगे। वहीं एक इटरव्यू के दौरान सलमान खान ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनकी इस फिल्म का नाम राधे नहीं होगा। इस फिल्म के लिए वो कोई और नाम सोच रहे हैं।

बापू के जन्मदिन पर बॉलीवुड के दबंग खान ने ये काम करने की दी सलाह

इसी के साथ खबरें ये भी थी कि फिल्म के मेकर्सने फिल्म के लिए प्रियंका चौपड़ा (priyanka chopra) को साइन करना चाहते थे। लेकिन सलमान ने प्रियंका के साथ काम करने से इंकार कर दिया है और अब इस फिल्म में उन्होंने कैटरीना कैफ का नाम दे दिया है।
 

ये होंगे सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। बता दें कि फिल्म इस साल के अंत में 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 

'बिग बॉस 13' के घर में माधुरी दीक्षित के साथ थिरकते नजर आए सलमान, देखें Video

वहीं हाल ही में खबर तो ये भी आई थी कि  सलमान ने एक एक्शन थ्रिलर फिल्म साइन की है जिसका नाम 'राधे' है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी। सलमान खान (salman khan) और संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) की 'इंशाअल्लाह' (inshallah) जबसे ठंडे बस्ते में गई है तभी से ये कयास लगाया जा रहा है कि अगले साल ईद पर सलमान खान फैंस के लिए कुछ नया लेकर आने वाले हैं। बता दें कि राधे किसी कोरियन फिल्म का रीमेक होगा जिसके बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे। 

comments

.
.
.
.
.