Sunday, Nov 27, 2022
-->
salman khan replace arshad warsi with aayush sharma for kabhi eid kabhi diwali sosnnt

Salman की 'कभी ईद कभी दीवाली' में हुई आयुष शर्मा की एंट्री, आखिर क्यों रिप्लेस हुए Arshad Warsi

  • Updated on 4/22/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी कई सारी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इनमें से एक उनकी 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) भी शामिल है। फिल्म इसी साल 30 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में सलमान के अपोजिट पूजा हेग्डे (pooja hegde) को साइन किया गया है। इसके अलावा फिल्म में अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े अहम रोल में नजर आने वाले थे। वहीं अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। 

Salman की 'कभी ईद कभी दीवाली' में हुई आयुष शर्मा की एंट्री
खबरें हैं कि फिल्म से अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े कोबाहर का रास्ता दिखाया गया है। सूत्रों के मुातबिक, सलमान खान ने फिल्म से अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े औका पत्ता साफ कर दिया है। इन दोनों एक्टर्स की जगह आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को ले लिया गया है। हालांकि, अभी तक इसके बारे में ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आई है। बता दें कि फिल्म साउथ सुपरस्टार वेंकटेश भी अहम रोल में दिखाई देंगे।

फिल्म को साजिद नाडियाडवाला (sajid nadiadwala) ने प्रोड्यूस किया है, जिसमें हिंदू-मुस्लिम एकता को दिखाया जाएगा। वहीं इससे पहले साजिद और सलमान की एक साथ आखिरी फिल्म 'किक' (Kick) थी जो 2014 की ईद में रिलीज हुई थी और यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने में सफल रही थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.