Saturday, Oct 01, 2022
-->
salman-khan-reveals-her-mother-wants-special-in-2019

सलमान अपनी मां की ख्वाहिश करेंगे पूरी, New Year पर देंगे यह स्पेशल गिफ्ट

  • Updated on 12/28/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने हाल ही में अपना 53वां जन्मदिन मनाया है जिसकी पार्टी उन्होंने मुंबई के पनवेल फार्म हाउस में रखी थी। इसी पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारें मौजूद थे जहां सभी खूब एंजॉय करते हुए नजर आए। वहीं पार्टी के दौरान सबके सामने सलमान ने अपनी मां को लेकर एक खुलासा भी किया जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 

सलमान ने बताया कि कुछ दिन पहले जब वह अपनी मां से बात कर रहे थे तो उनकी मां ने कहा चार पैक बहुत हो गये अब सिक्स पैक एब्स बनायो। जिसेक बाद से सलमान अपनी मां की यह ख्वाहिश पूरी करने में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह सुबह-शाम जिम में पसीना बहा रहे हैं और खूब दौड़ भी लगा रहे हैं। इसके अलावा वह अपवी डाइट पर भी ध्यान दे रहे हैं। 

शादी के बाद सोनम के लेस्बियन होने पर पिता अनिल कपूर ने जताई नाराजगी

साथ ही सलमान ने यह भी वादा किया है कि वे जल्द ही सोशल मीडिया पर फिटनेस मोटिवेशन की एक फोटो भी शेयर करेंगे। बता दें कि पार्टी में सलमान ने अपने भांजे आहिल के साथ केक काटा था जिसका एक वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में सलमान आहिल को अपने गोद में लेकर केक कट करते हुए नजर आ रहे हैं। 

ट्रेड पंडितों ने 'सिम्बा' को बताया Outstanding , सीटियां, तालियां, ठहाकों की गारंटी

वहीं सलमान के वर्क फ्रेंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म 'भारत' में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके अपोजिट कैटरीना कैफ को कास्ट किया गया है। फिलहाल तो सलमान फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। फिल्म 'भारत' के साथ सलमान खान और अली अब्बास तीसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं।

सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है। फिल्म में 'दबंग' स्टार 60 वर्ष की उम्र तक चार-पांच विभिन्न लुक में दिखाई देंगे फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा अभिनेता के 20 साल की उम्र पर आधारित होगा, जिसमें 52 वर्षीय अभिनेता दुबले और नौजवान लुक में नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.