Tuesday, Oct 04, 2022
-->
salman khan reveals snake bites him three times sosnnt

जब Salman Khan को सांप ने काटा, तो पिता सलीम ने पूछा- 'क्या सांप जिंदा है?

  • Updated on 12/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सलमान खान (salmna khan birthday) आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले भाईजान को उनके पनवेल वाले फॉर्म हाउस में एक सांप (salman khan snake bite) ने काट लिया था, जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि, अब एक्टर की हात ठीक है। 

सलमान खान ने बताया कि सांप ने एक नहीं तीन बार काटा
वहीं अपने जन्मदिन के मौके पर सलमान ने खुद इस घटना के बार में विस्तार से बताया। एक्टर कहते हैं कि "कमरे में अचानक सांप घुस गया था, जिसे देखकर बच्चे घबरा गए। ऐसे में सांप को बाहर निकालने के लिए मैंने एक बड़ी लकड़ी मांगी और फिर मैंने बड़े प्यार से लकड़ी के सहारे सांप को उठाया और बाहर ले आया। लेकिन सांप धीरे धीरे मेरे हाथ की ओर बढ़ने लगा। फिर मैंने सांप को बाहर छोड़कर आने के लिए दूसरे हाथ में ले लिया और लकड़ी को छोड़ दिया। इस दौरान सांप ने मुझे एक नहीं तीन बार काटा। इसके बाद हम वहां से अस्पताल चले गये जहां पर मुझे एंटी-वेनम इंजेक्शन दिया गया... अब तक मैं सभी प्रकार के एंटी-वेनम (क्रेट, वाइपर, कोबरा) का इंजेक्शन ले चुका हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

सलमान ने मजाकिया अंदाज में बताया कि उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने इस घटना के बाद उनसे क्या कहा। एक्टर कहते हैं कि 'पापा ने पूछा क्या हुआ? क्या सांप जिंदा है? तो मैंने कहा टाइगर भी जिंदा है और सांप भी जिंदा है।उन्होंने पूछा, सांप को मारा-वारा तो नहीं ना?, तो मैंने उन्हें कहा कि मैंने सांप को मारा-वारा तो नहीं, बिल्कुल प्यार से वापस उसे छोड़ दिया है।" 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.