Friday, May 20, 2022
-->
salman-khan-reveals-the-one-reason-behind-tiger-zinda-hai-success

...तो सलमान नहीं, ये है ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता की वजह

  • Updated on 12/28/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने बुधवार को दोहरी खुशी का जश्न मनाया है। उन्होंने अपना 52वां जन्मदिन मनाने के साथ ही ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता का जश्न भी मनाया। सलमान ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अपार सफलता के लिए अपनी सह-अभिनेत्री कैटरीना कैफ को शुक्रिया कहा।

सलमान खान के जन्मदिन पर मिली बुरी खबर, मुंबई में दर्ज हुआ केस

अली अब्बास जफर निर्देशित इस फिल्म ने चार दिन में 151.47 करोड़ रुपये की कमाई की है। बॉलीवुड अभिनेता ने कहा, ‘मुझे लगता है कि ‘टाइगर...’ की सफलता के पीछे कैटरीना कैफ हैं।’ 

Navodayatimesउनसे पूछा गया था कि कैटरीना ने उन्हें जन्मदिन के उपहार स्वरूप क्या दिया है। इसके जवाब में सलमान ने ये जवाब दिया। सलमान ने पनवेल के अपने फार्महाउस पर जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन समारोह में साजिद नाडियाडवाल, लूलिया वंतूर के अलावा कैटरीना और अली भी शामिल हुए।        

किरदार में रमने के लिए अपनी असली शख्सियत भूल जाती हैं रानी

सलमान इस समय ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रहे हैं।  सलमान के जन्मदिन पर शाहरुख ने फिल्मफेयर के कार्यक्रम के दौरान सलमान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और कहा, ‘तुम जियो हजारों साल...मैं उनको शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मैं उनके जन्मदिन पर उनसे नहीं मिल पाऊंगा क्योंकि मेरे बच्चे यहां हैं और मैं उनके साथ समय बिताना चाहता हूं।
 लेकिन उनके वापस लौटने पर हम जश्न मनाएंगे। हम पूरा एक महीना सलमान का जन्मदिन मनाएंगे।’  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.