Thursday, Dec 08, 2022
-->
salman khan reveals why he don''''t want to work in web series

अपने परिवार की वजह से वेब सीरीज में काम नहीं करना चाहते सलमान? किया बड़ा खुलासा

  • Updated on 9/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman khan) एक ऐसे अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं जिनकी फिल्मों का इंतजार उनके फैंस को बेसबरी से रहता है। दबंग खान की फिल्में रिलीज होते ही उनके सभी फैंस सिनेमाघरों में अपनी पूरी फैमिली के साथ उनकी फिल्में देखने जाते हैं। वहीं इसी को लेकर सलमान ने अपने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया की क्यों वो किसी भी वेब सीरीज में काम नहीं करना चाहते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Work in progress...

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jul 27, 2019 at 1:03am PDT

अक्षय और अमिताभ के बाद अब सलमान करेंगे मुंबई मेट्रो पर Big boss 13 को लॉन्च

सलमान ने वेब सीरीज में काम न करने की बताई ये वजह
जहां सलमान की फिल्में काफी साफ होती हैं, जिनमें किसी भी तरह का बोल्ड या किसिंग सीन नहीं होता वहीं आजकल वेब सीरीज में कई सारे ऐसे सीन दिखाए जा रहे हैं जिसे हर कोई अपने परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकता। इसलिए सलमान का मानना है कि जब वो अपनी फिल्मों में ही कोई किसिंग सीन नहीं करते तो वेब सीरीज में तो बोल्ड सीन की मांग होती है जो वो बिल्कुल नहीं कर सकते।

Bigg Boss 13 के घर का First लुक हुआ रिवील, ये संस्कारी बहू- बेटे लगाएंगे आग

बोल्ड सीन्स के चलते नहीं करना चाहते वेब सीरीज में काम
सलमान खान बिग बॉस 13 के लॉन्च के दौरान मुंबई मेट्रो स्टेशन पर पहुंचे थे। तभी मीडिया से बात करते हुए सलमान ने बताया की वेब सीरीज में काम न करने के पीछे क्या वजह है। सलमान ने बताया, "जब भी उनका परिवार एक साथ टीवी देखता है तो अगर कोई भी किसिंग या बोल्ड सीन टीवी पर आ जाता है तो उनके फैमिली मेंबर्स इधर-उधर होने लगते हैं"।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Father’s Day daddy .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jun 16, 2019 at 12:51am PDT

सामने आई Bigg Boss 13 की रिलीज डेट, इस बार होगा Mad मनोरंजन

मेरा परिवार भी टीवी पर बोल्ड सीन नहीं देख पाता
आगे सलमान ने कहा, "मेरा परिवार बोल्ड सीन देखकर वहां से उठकर चला जाता है। वो सभी इन सीन को देख काफी ऑक्वर्ड महसूस करते हैं। ऐसा हर फैमिली के साथ होता है। आप अपने परिवार के सामने बैठकर इस तरह के दृष्य नहीं देख पाते। इस लिए मैं वेब सीरीज में काम नहीं करना चाहता क्योंकि वेब सीरीज काफी बोल्ड हो गई हैं"।

biggboss 13 से सामने आया नया प्रोमो, ये सीजन होगा थोड़ा टेढ़ा

बता दें यहीं कारण है जो कि सलमान खान अपनी फिल्मों में भी किसी भी तरह के बोल्ड सीन दिखाना नहीं पसंद करते। इसी के साथ वो इस बात का भी ध्यान रखते हैं कि उनके शो बिग बॉस के कॉन्सेप्ट में भी किसी भी तरह की अश्लीलता न हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.