Thursday, Dec 02, 2021
-->
salman khan said he will bring a film on eid

सलमान खान ने दिया बयान, कहा- ईद पर फैंस के लिए लाएंगे ये फिल्म

  • Updated on 9/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुपरस्टर सलमान खान (salman khan) ने कहा कि वह अगले साल ईद पर जरूर कोई फिल्म लेकर आएंगे। उन्होंने संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) के साथ 'इंशाअल्लाह' (inshallah) फिल्म के पटरी से उतरने के बाद यह टिप्पणी की। 

#iifa20: सलमान ने कुत्ते के साथ तो माधुरी ने छाते के साथ ली एंट्री, देखें वीडियो

सलमान का दावा ईद पर भी आएगी फिल्म
साल 2020 में ईद पर रिलीज होने वाली 'इंशाअल्लाह' से हटने की घोषणा के बाद सलमान ने ट्विटट किया है इसमें उन्होंने लिखा, "इतना मत सोचना मेरे बारे में, दिल में आता हूं..और ईद पर भी।" इसके बारे में पूछे जाने पर सलमान ने पत्रकारों से कहा, "ईद पर निश्चित तौर पर फिल्म रिलीज होगी। पहले फिल्म 'दबंग 3' (Dabang 3) 20 दिसंबर को आएगी फिर ईद पर भी एक फिल्म आएगी।"

फिल्म 'डेविल' के टाइटल और रणबीर कपूर की कास्टिंग से नाराज सलमान, पढ़ें पूरा मामला

फिल्म को बारे में  मीडिया से की बात
अभिनेता ने इस बात का जिक्र बुधवार रात को 20वें आइफा अवाड्स के दौरान किया। सलमान ने कहा कि दो दशकों में भंसाली के साथ आने वाली उनकी पहली फिल्म अब उनके साथ नहीं होगी। उन्होंने कहा, "इंशाअल्लाह" अभी नहीं बन रही।

सलमान करेंगे साउथ कोरियन फिल्म का हिंदी रीमेक, कुछ ऐसा होगा किरदार

"इंशाअल्लाह कभी और बनेगी। यह अभी मेरे साथ नहीं बन रही।" इस समारोह में वह अभिनेता-फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर की बेटी सई के साथ आए जो "दंबग 3" से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। प्रभु देवा के निर्देशन वाली "दबंग 3" 20 दिसंबर को रिलीज होनी है।

comments

.
.
.
.
.