Saturday, Jan 22, 2022
-->
salman khan secretly shooting this film this special look came out anjsnt

गुपचुप तरीके से सलमान खान कर रहे इस फिल्म की शूटिंग, सामने आया ये खास Look

  • Updated on 12/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना काल में अब फिल्मों की शूटिंग की की अनुमति मिल गई है। ऐसे में कई फिल्मी सितारों ने शूटिंग भी शुरु कर दी है। इसी लिस्ट में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (salman khan) का भी नाम शामिल है। सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम की शूटिंग शुरू कर दी है। 

कोरोना टेस्ट करवाते हुए उर्वशी रौतेला ने दिया ऐसा रिएक्शन, स्वास्थ्यकर्मी की भी छूट गई हंसी

सामने आया सलमान खान का लुक
इस फिल्म से सलमान खान का लुक भी सामने आ गया है। उनका लुक काफी खास होने वाला है। इतना ही नहीं एक बार फिर से वो पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाले हैं।हाल ही में सलमान खान का ये लुक आयुष शर्मा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमें सलमान खान ग्रे पैंट और काले जूतों के साथ नेवी ब्लू शर्ट  में नजर आए। सलमान खान इस फिल्म में एख पंजाबी का कैरेक्टर निभाने वाले हैं क्योंकि इस वीडियों में उन्होंने पगड़ी पहनी हुई है।

शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में खोला ये आलीशान Restaurant, पहुंचा बॉलीवुड का ये मशहूर कपल

वीडियो में ऐसा क्या है
सलमान खान का ये वीडियो पोस्ट करते हुए आयुष ने लिखा कि अंतिम शुरू .. #BhaisAntimFirstLook उनके इस पोस्ट के बाद से ही सलमान खान के फैंस ने सोशल मीडिया पर जो गदर मजाया वो देखने लायक था। फैंस को सलमान खान का ये लुक काफी पसंद आया। आयुष की इस वीडियो में सलमान खान ने खालसा लॉकेट, पगड़ी और हाथ में कड़ा भी पहना है।

देश में कोरोना का कहर
देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है। भारत (India) में कोरोना से 97,62,326 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 1,41,735 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि, राहत की बात ये है कि 92,44,505 इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की संख्या से अधिक है। सक्रिय मामलों (Active Cases) की कुल संख्या 3,73,622  है।

महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या 18.64 लाख पार
अगर राज्यवार कोरोना आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो देश में सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है। महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 18,64,348  हो गई है। इसके साथ ही सक्रिय मामलों की संख्या 73,166 है। वहीं 17,42,191 लोग वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। यहां अब तक 47,902 लोग कोरोना की जद में आने के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं।

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.