Salman khan shares dabangg 3 motion poster

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, स्वागत के लिए हो जाइए तैयार

  • Updated on 9/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman khan) की आगामी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3)  जल्द ही रिलीज होने को तैयार है वहीं इसी बीच फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। 

'दबंग 3' में अपने शर्टलेस क्लाइमैक्स सीक्वेंस के लिए सलमान खान कुछ इस तरह कर रहे तैयारी

और भी दमदार अंदाज में वापस आए चुलबुल पांडे
इस पोस्टर में आप देख सकते हैं किस तरह से सलमान खान अपने दबंग अंदाज में चलते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ इसका बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी दमदार है।

biggboss 13 से सामने आया नया प्रोमो, ये सीजन होगा थोड़ा टेढ़ा

वहीं इस मोशन पोस्टर को खुद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और साथ ही उन्होंने लिखा है, "आ रहे हैं रोबिनहुड चुलबुल पांडे 100 दिन बाद, स्वागत नहीं करोगे"।

साइकिल चलाकर दबंग 3 के सेट पर पहुंचे सलमान खान, वायरल हुआ Video

कई भाषाओं में फिल्म को किया गया डब
सलमान खान अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने चार अलग-अलग भाषाओं में पोस्टर जारी किए हैं, जिसमें चुलबुल पांडे का विश्व प्रसिद्ध तकिया कलाम, 'स्वागत तो करो हमारा' का इस्तेमाल किया गया है। एक विशेष ट्रीट के रूप में, निर्माताओं ने घोषणा के लिए आइकोनिक 'चुलबुल स्टाइल' में मजेदार मोशन वीडियो जारी किए हैं।

मुंबई कोर्ट ने सलमान खान मामले में जांच कर रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा, एफआईआर नहीं हुई दर्ज

प्रभु देवा और सलमान का फिर होगा रीयूनियन
'दबंग 3' सलमान खान की पहली फिल्म होगी जिसे कई भाषाओं में डब किया जाएगा, साथ ही सलमान खान और प्रभु देवा का रीयूनियन भी देखने मिलेगा जिन्होंने सलमान खान की मशहूर एक्शन फिल्म 'वांटेड' (Wanted) में साथ काम किया था। सूत्रों के अनुसार, फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने का फैसला उस सामूहिक अपील को पूरा करने के लिए किया गया है, जहां सलमान खान एक अद्वितीय लोकप्रियता और फैन-फॉलोइंग के साथ पैन-इंडियन सुपरस्टार हैं और साथ ही, प्रभु देवा देश के सबसे बड़े दक्षिण भारतीय सितारों में से एक है।

गणेश विसर्जन पर सिगरेट पीते दिखे सलमान खान, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

साल 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित और सबसे बड़ी फिल्म की रिलीज़ के लिए 100 दिन बाकी है। आइकॉनिक सलमान खान के 'दबंग स्टाइल' में साल को खत्म करने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.