Sunday, Jan 23, 2022
-->
salman khan shares his views on stardum of khans

क्या कम हो रहा है बॉलीवुड में तीनों खान का स्टारडम? सलमान ने शेयर की दिल की बात

  • Updated on 7/13/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। एक समय था जब बॉलीवुड में सिर्फ तीनों खान का दबदबा था। शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान, ये तीनों ही खान अपने में एक मिसाल हैं क्योंकी इन्होंने ज्यादातर फिल्मों को अपनी शानदार एक्टिंग से सुपरहिट बनाया है। वहीं अगर किसी फिल्म में खान का नाम ही जुड़ जाए तो वो फिल्म खुदबखुद हिट साबित होती थी। लेकिन ये चमक ये स्टारडम कभी किसी का हमेशा साथ नहीं देता। इसी पर बात करते हुए सलमान खान ने बताया की क्या उन्हें अपने स्टारडम खोने का डर है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Congratulations team Bharat... from #Bharat

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jun 16, 2019 at 1:06pm PDT

फिल्म 'सांड की आंख' का टीजर देख बिग भी ने तापसी की एक्टिंग पर कही ये बात

स्टारडम खोने का डर हर किसी को होता है 
जब हम बात करते हैं बॉलीवुड में कौन सबसे ज्यादा टिक पाएगा या कौन अपने स्टारडम को बरकरार रख पाएगा, तो कुछ ही एक्टर के नाम यहां सामने आते हैं जो अब तक अपने स्टारडम को बनाए हुए हैं और उनके फैन भी उन्हें बेहद चाहते हैं। सबसे बड़ा नाम इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन का है जो आज तक अपनी एक्टिंग से आज के युवाओं को भी खूब भा रहे हैं। वहीं अगर हम बात करे तीनों खान की तो फिल्हाल अभी कोई भी फिल्म ऐसी नहीं है इन सुपरस्टार की जो बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाई हो। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ayaan vs me ..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jun 22, 2019 at 12:17pm PDT

नए Photoshoot के लिए ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, यूजर्स ने कहा- मेकअप की दुकान

शाहरुख खान की फिल्म जीरों का सभी को बेसबरी से इंतजार था, लेकिन रिलीज के बाद इस फिल्म को कुछ खास रिसपोंस नहीं मिला। वहीं हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज हुई जिसने काफी अच्छा कलेक्शन तो किया है लेकिन कई दर्शकों को फिल्म की कहानी और एक्टिंग पसंद नही आई। तो अब बात आती है क्या ये सभी स्टार धीरे धीरे करके अपना स्टारडम खो देगें?  

Image result for salman shahrukh aamir

श्रीदेवी की मौत पर हुआ बड़ा खुलासा, डीजीपी का दावा- हादसा नहीं हुआ था मर्डर

सलमान खान ने कही ये बड़ी बात 
अपने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने इस पर कहा, 'एक ना एक दिन स्टारडम की चमक फीकी पड़ जाती है। इसको लंबे समय तक कायम रखना अपने आप में ही एक बड़ी चुनौती है। मेरा मानना है कि शाहरुख, आमिर, अक्षय और अजय ही ऐसे एक्टर्स हैं, जो स्टारडम को लंबे समय तक कायम रख पाए हैं। इसको आने वाले समय में बरकरार रखने की हम पूरी कोशिश करेंगे।'

Image result for salman shahrukh aamir

सलमान खान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो आखिरी बार सलमान खान को अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म भारत में देखा गया था। सलमान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था।

Related image

इन दिनों सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएंगी। सलमान की यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.