Friday, Apr 03, 2020
salman khan shirtless scene in dabangg 3

'दबंग 3' में अपने शर्टलेस क्लाइमैक्स सीक्वेंस के लिए सलमान खान कुछ इस तरह कर रहे तैयारी

  • Updated on 9/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'दबंग 3' (dabangg 3) के क्लाइमैक्स सीक्वेंस का बड़ा हिस्सा मई में शूट किया गया था जिसमे सलमान खान (salman khan) और किचा सुदीप हाथापाई करते नजर आएंगे l अब यह कहा जारहा है की बचे हुए क्लाइमैक्स सीक्वेंस की शूटिंग अगले हफ्ते मुंबई में की जायेगी जिसमे सलमान शर्टलेस नजर आएंगे  जिसके लिए सलमान काफी  मेहनत कर रहे है l 

'दबंग 3' के साथ चुलबुल पांडे एक बार फिर करेंगे वापसी, इस बार 4 भाषाओं में होगी रिलीज

मई में, सुदीप ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी थी कि उनके और सुल्तान सुपरस्टार के बीच एक शर्टलेस फाइट सीक्वेंस देखने मिलेगा और अब हमें मिली जानकारी के अनुसार,यह एक लंबा सीन होगा। दबंग खान ने क्लाइमेक्स सीक्वेंस के एक हिस्से के लिए छह महीने से अधिक समय तक तैयारी की थी, जिसकी शूटिंग इस महीने की जाएगी। वह इसके लिए अपनी परफ़ेक्ट बॉडी में प्रशंसकों से रूबरू होना चाहते थे। इस सीक्वेंस में हाथापाई जैसे स्टंट भी शामिल है जिसके लिए सुपरस्टार ट्रेनिंग ले रहे हैं।

Video में देखें कैसे सलमान को 'दबंग लुक' में देख बेकाबू हुए फैंस

फिल्म से जुड़े करीबी स्रोत के अनुसार,"दबंग की आखिरी किस्त और आगामी एक के बीच सात साल का अंतर है, जो इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है। कुछ सीक्वेंस के लिए सलमान को युवा दिखने की आवश्यक थी और शर्टलेस क्लाइमेक्स सीक्वेंस के साथ वह एक बार फिर अपने हीरो अवतार में प्रशंसकों से मुखातिब होंगे। वह अपने प्रशंसकों की अपेक्षाओं को बखूबी समझते हैं और जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है, उन्होंने अपनी बॉडी पर काम करना शुरू कर दिया है और अपने दिनचर्या में कई कठिन एक्सरसाइज शामिल की है।'

तो क्या 'दबंग 3' में मलाइका करेंगी आइटम सॉन्ग, खुद किया खुलासा

सलमान खान ने अपने दैनिक दिनचर्या में भारी वजन उठाना, दौड़ना, तैरना और साइकिल चलाना शामिल किया है। इतना ही नहीं, मई एवं जून के महीनों में अपने खानपान में थोड़ा बदलाव किया था जब क्लाइमेक्स दृश्य का मुख्य भाग फिल्माया गया था।

सूत्रों ने आगे बताया,"ऐसे कई दिन थे जब वह अपना वेट लिफ्टिंग सेशन सुबह करते थे और फिर अपनी एक्सरसाइज के एक हिस्से के रूप में, वह अपनी साइकिल पर फिल्म सिटी की दूरी तय करते थे जहां वह शूटिंग कर रहे थे।"

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.