Tuesday, Dec 06, 2022
-->
salman khan slams housemate in bigg boss 13 weekend ka war

Bigg Boss 13: पहला टास्क रद्द होने से घरवालों पर भड़के सलमान, कहा- निकल जाओ मेरे घर से!

  • Updated on 10/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस हफ्ते 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के घर का पहला वीकेंड का वार था। इस दौरान सलमान खान (Salman khan) ने घरवालों के साथ खूब मस्ती की, वहीं हमेशा की तरह सभी केंटेस्टेंट की क्लास भी लगाते नजर आए। सलमान खान ने घर में हुए टास्क पर भी चर्चा की। बता दें इस बार का पहला टास्क घरवालों की नासमझी के कारण रद्द कर दिया गया था जिसे लेकर सलमान काफी गुस्सा दिखे।

'बिग बॉस 13' में लव जिहाद को दिया जा रहा बढ़ावा, दर्शकों ने जताई आपत्ति...

पहला टास्क रद्द होने पर भड़के सलमान
सलमान ने आते ही घरवालों से पूछा की उनके हिसाब से कौन सी लड़की ज्यादा डिजर्व करती थी क्वीन बनने के लिए। इस दौरान घरवालों ने देवोलीना (Devoleena) का नाम लिया था जिससे शैफाली सहमत नहीं थी। शैफाली को इस बार क्वीन बनना था इसलिए उन्होंने देवोलीना के नाम के लिए सहमति नहीं दी।

Bigg Boss 13: शैफाली ने आरती और सिद्धार्थ के रिश्ते का खोला राज, घरवालें भी हुए हैरान..

वहीं सलमान ने घरवालों को बताया कि शैफाली अपनी जगह बिल्कुल सही थीं। क्योंकि देबोलीना ने टास्क को उतना भी अच्छा नहीं किया कि उन्हें क्वीन बनाया जाए। सलमान के हिसाब से मायरा शर्मा (Mayra sharma) को क्वीन बनना चाहिए था क्योंकि टास्क के दौरान उन्होंने बाकी लड़कियों से ज्यादा टोर्चर सहा था। लेकिन इस बात के लिए मायरा ने खुद अपनी राय नहीं दी जिसके लिए सलमान उन पर गुस्सा हुए।

प्लास्टिक सर्जरी से कोएना मित्रा का हुआ मुंह खराब, लोगों के आ रहे ऐेसे कमेंट्स

शहनाज और पारस की है सबसे स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग
साथ ही सलमान ने घरवालों की रजामंदी के साथ घर में एक ऐसे कपल का नाम भी लिया जिनकी बॉन्डिंग घर में सबसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग है और वो थे शहनाज (Shehnaz) और पारस (paras)। उनके लिए एक कपल कुर्सि का इंतजाम भी किया गया। इसी के साथ एक विलेन वाली कुर्सि भी लाई गई जिसपर सबने मायरा को बैठाया।

'दबंग 3' की शूटिंग हुई पूरी, कुछ यूं किया सलमान ने विनोद खन्ना को याद

आरती को समझाते दिखे सलमान
वहीं इस दौरान सलमान आरती को भी समझाते नजर आए। साथ ही उन्होंने घरवालों के साथ एक टास्क किया जिसमें घरवालों को सलमान के सवाल का जवाब देना था और अगर बाकी घरवाले उस जवाब से सहमत नहीं होते हैं तो जवाब देने वाले कंटेस्टेंट को शॉवर मिलेगा।

अपनी इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने से सलमान ने किया इंकार..

साथ ही रविवार को घर में हिना खान (Hina Khan) ने एंट्री ली थी। इस दौरान हिना घर में पहली बार राशन के सामान के साथ आईं और घरवालों को खाने के सामान के बदले उनके करीबियों के संदेश दिए। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.