Wednesday, Apr 08, 2020
Salman khan smoking at ganesh visarjan video viral

गणेश विसर्जन पर सिगरेट पीते दिखे सलमान खान, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

  • Updated on 9/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (salman khan) परेशानियों से घिरे नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक पत्रकार द्वारा उनपर केस दर्ज हुआ था जिसकी जांच के आदेश कोर्ट ने अब दिए हैं। वहीं अब सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर आग की तरह फैल रहा है जिसमें वो गणेश विसर्जन (ganesh visarjan) पर सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं।

Navodayatimes

सलमान की बढ़ी परेशानियां, महीनों पुराने इस केस पर होगी कार्यवाही

इस हरकत की वजह से सलमान खान हुए ट्रोल
जी हां, सलमान की बहन अर्पिता (arpita khan) के घर गणेश विसर्जन के दौरान सलमान अपने बॉडीगार्ड शेरा (bodyguard shera) के साथ सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर सलमान की इस हरकत को लेकर उन्हें खूब ट्रॉल (troll) किया जा रहा है। 

ईद 2020 के मौके पर सलमान की ये कॉमेडी फिल्म होगी रिलीज, डबल रोल में आएंगे नजर!

ढोल नगाड़ों पर कुछ इस तरह नाचे सलमान
बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी अर्पिता गणपति बप्पा को अपने घर लाई हैं। ऐसे में सलमान खान समेत पूरे खान परिवार बप्पा का बड़े धूम-धाम के साथ स्वागत किया। वहीं गणपति विसर्जन के दौरान सलमान का देसी डांस खूब वायरल हो रहा है। इन सभी वायरल वीडियो में आप सलमान का अलग ही अंदाज देख सकते हैं।

बप्पा के विसर्जन के दौरान सलमान उनकी भक्ति में एक दम लीन हैं। उनके घर के बाहर ढोल नगाड़े बज रहे हैं। सलमान बिलकुल देसी अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं।  

अर्पिता खान के गणपति विसर्जन में देसी अंदाज में यूं थिरकते दिखे सलमान, Video वायरल

पूरे परिवार के ने की पूजा
वहीं एक वीडियो में पूरा खान परिवार गणपति की पूजा करते नजर आ रहा है। विसर्जन के दौरान एकट्रेस नेहा धूपिया (Neha dhupia) और उनके पति अंगद बेदी (Angad bedi) भी नजर आ रहे हैं।

साथ ही सलमान के अजीज उनके बॉडीगार्ड शेरा ने भी बप्पा की आरती की। सलमान के बाद फिर अरबाज खान (Arbaz khan) ने पूजा की थाली हाथ में ली और बप्पा की आरती उतारी। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.