Sunday, Jan 23, 2022
-->
salman khan starer film radhe to be released on eid 2021 sosnnt

'राधे' को लेकर सलमान खान का Commitment, ट्वीट कर कहा- 'एक बार जो मैंने कहा दिया...'

  • Updated on 3/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान की फिल्में एक्शन, ड्रामा, एंटरटेनमेंट का पर्याय हैं और दर्शकों को 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के साथ बड़े पर्दे पर उनके आने का बेसब्री से इंतजार है। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा 2021 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और फिल्म के नवीनतम पोस्टर ने हमें अधिक उत्साहित कर दिया है। 

सलमान खान की 'राधे' का ईद पर धमाका, कोरोना काल की सबसे बड़ी डील

'राधे' को लेकर सलमान खान का Commitment
फिल्म की रिलीज में ठीक दो महीने का वक्त बचा है, ऐसे में सलमान खान ने एक नए पोस्टर रिलीज किया है जहां वह एक फियर्स लेकिन स्लिक अवतार में नजर आ रहे है। जलते हुए हेलीकाप्टर और तोपखाने के साथ युद्ध के मैदान के बैकग्राउंड के साथ, वह दमदार फिसिक में पहले से कहीं ज्यादा हॉट दिखाई दे रहे है। पोस्टर में एक क्लासिक सलमान खान के सभी तत्व हैं और यह एक बड़ी एंटरटेनर होने का वादा करती है! 

फिल्म के बारे में बात करते हुए, ज़ी स्टूडियो के सीबीओ शारिक पटेल ने साझा किया,"हम सलमान खान की इस फिल्म के माध्यम से सिनेमाघरों में दर्शकों को वापस लाने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि उनकी फिल्में उत्सव का माहौल बनाती हैं। यह 2021 की सबसे बड़ी फिल्म होगी और हम दर्शकों का समर्थन/प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हैं। मुझे यकीन है कि कठिन वर्ष के बाद यह प्रशंसकों के लिए खुशी का मौका होगा। राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई, सलमान प्रशंसकों और सिनेमा प्रेमियों के लिए एकदम परफेक्ट ईद होगी।" 

OMG! 'टाइगर 3' में खतरनाक स्टंट्स करते नजर आएंगे सलमान-कैटरीना, पढ़ें Details

सलमान खान फिल्म्स से एक प्रवक्ता ने साझा किया,"सलमान खान और ईद का एक स्पेशल कनेक्शन है और सलमान खान फिल्म्स में हमें राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के साथ इस परंपरा को जारी रखते हुए खुशी महसूस हो रही है। हम ताली बजाने, सीटी बजाने और 'हाउसफुल' के युग को वापस लाने के लिए उत्सुक हैं जिसके लिए सलमान खान की फिल्में के लिए जानी जाती हैं। हमें राधे के लिए ज़ी स्टूडियो के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है और साथ मिलकर हम चाहते हैं कि फिल्म सभी दर्शकों तक पहुंचे और वह उनके सभी सुरक्षा दिशानिर्देश के साथ इसका आनंद लें सके। ” 

सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है।  फिल्म ईद के मौके पर 13 मई, 2021 में रिलीज़ की जाएगी।

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

कोरोना काल में Bollywood में हुई सबसे बड़ी डील, इतने करोड़ में बिके सलमान की फिल्म के राइट्स

‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, ऑडियंस और ट्रेड ने जमकर सराहना की

Antim teaser: सलमान से पंगा लेते नजर आएं आयुष शर्मा, दिखा जबरदस्त एक्शन 

OMG! एक ही फिल्म में नजर आएंगे आमिर, शाहरुख और सलमान 

गुपचुप तरीके से सलमान खान कर रहे इस फिल्म की शूटिंग, सामने आया ये खास Look 

जातिवादी टिप्पणी केस : FIR रद्द करने की सलमान खान की याचिका पर सुनवाई स्थगित 

काला हिरण मामले में कोर्ट में पेश नहीं हुए सलमान खान, वकील ने पेश की हाजरी माफी 

आज भी अपने पिता सलीम खान से पॉकेट मनी मांगते हैं सलमान खान 

सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटव, एक्टर हुए सेल्फ आइसोलेट

सलमान खान को लगता था श्रीदेवी से डर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

comments

.
.
.
.
.