Saturday, Dec 03, 2022
-->
salman khan starer radhe release details sosnnt

रिलीज हुई सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म Radhe, मात्र इतने रुपये में घर बैठे देखें फिल्म

  • Updated on 5/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान (salman khan) स्टारर फिल्म राधे (radhe) को लेकर फैंस के बीच गजब का बज देखने को मिल रहा है। आज सुबह से ही ट्विटर पर 'राधे' लगातार ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि आज सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे रिलीज होने वाली हैं।

रिलीज से पहले सलमान, प्रभुदेवा और दिशा ने Radhe के करैक्टर शेड्स पर साझा की एक झलक

मात्र इतने रुपये में घर बैठे देखें फिल्म
महामारी कोरोना वायरस की वजह से हाल ही में सलमान खान ने फिल्म को लेकर एक अहम निर्णय लिया है। जी हां, सिनेमाघरों की बजाय अब 'राधे' को ओटिटि प्लेफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। तो आइए हम आपको फिल्म की पूरी डिटेल्स बता देते हैं कि कब और कैसे आप फिल्म को देख सकते हैं। 

फिल्म आज दोपहर 12 बजे से  ZeePlex पर हो चुकि है। लेकिन ये थोड़ा हटके होगा। राधे के लिए दर्शकों को ई-टिकट खरीदना होगा। यानि कि यूजर्स को पे पर व्यू के हिसाब से पैसों का भुगतान करना पड़ेगा तभी दर्शक घर बैठे फिल्म को देख पाएंगे। बता दें कि टिकट का दाम  249 रुपये है। देखा जाए तो सिनेमाघरों के हिसाब से तो सलमान के फैंस के लिए यह रकम कुछ भी नहीं हैं। ऐसे में आप मात्र 249 में घर बैठे आराम से सलमान खान की फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख सकते हैं।  

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज ने 'राधे' से 'दिल दे दिया' के साथ दिया एक ओर चार्टबस्टर

बता दें कि हाल ही में सलमान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि 'मैंने अपने फैंस से वादा किया है कि ईद के मौके पर मैं यह फिल्म रिलीज करूंगा। इसलिए महामारी कोराना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मैंने राधे को डिजीटल प्लेफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। 

सलमान ने आगे ये भी बताया कि 'इस कठिन समय में फिल्म को रिलीज करना काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि कई लोग इस खतरनाक वायरस से जूझ रहे हैं। तो वहीं कई लोगों की आय कम हो गई है। ऐसे में सिनेमाघरों में टिकटों पर पैसे खर्च करने के बजाय लोग इसे घर पर बहुत सस्ती दर पर देख सकते हैं। मैं इस मुश्किल घड़ी में लोगों के लिए कुछ मनोरंजन पेश करना चाहता हूं।' इसके अलावा सलमान ने उन सिनेमाघरों के मालिकों से माफी भी मांगी है जिन्होंने इस फिल्म की रिलीज के साथ मुनाफा कमाने की उम्मीद की थी। सलमान का कहना है कि हमें लगा था ये सब खत्म हो जाएगा तब एक दोबारा से सिनेमाघरों में पिक्चर रिलीज करेगें लेकिन ये बेहद दुख की बात है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। हमें तो ये भी नहीं पता कि सबकुछ नॉमल कब होगा।' 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.