Sunday, Feb 05, 2023
-->
salman khan to be seen in sardar look for a new movie

जल्द ही अपने जीजा के साथ नया प्रोजेक्ट साइन करेंगे सलमान, सरदार लुक में आएंगे नजर

  • Updated on 2/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan)  अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप' (radhe: india's most wanted cop) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं हाल ही में खबरों के मुताबिक ये बात सामने आई है कि सलमान जल्द ही एक और नया प्रोजेक्ट साइन कर सकते हैं। इस फिल्म में वह एक सीख का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

सलमान खान ने रद्द की ह्यूस्टन में एक Live परफॉरमेंस, सामने आई वजह

सीख लुक में नजर आएंगे सलमान
ऐसा बताया जा रहा है कि सलमान की इस फिल्म में उनके जीजा आयुष शर्मा भी उनके साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म इसी साल मई में रिलीज हो सकती है।

सलमान की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, आखिर क्यों किया गया कृति सेनन को रिप्लेस

ये होंगे सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं सलमान ने फिल्म 'राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप' (radhe: india's most wanted cop) की शूटिंग शुरु कर दी है। सलमान फिल्म में पुलिस वाले के वेश में नजर आएंगे। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं। वहीं जबसे फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तभी से इस फिल्म को 'तेरे नाम' का सीक्वेल बताया जा रहा है। वहीं इसके अलावा सलमान फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में हिंदू-मुस्लिम की एकता के बारे में दिखाया जाएगा। 

सलमान की इस फिल्म में जैकलीन करेंगी एक जबरदस्त आइटम नंबर

इस कोरियन फिल्म का हिंदी रीमेक है राधे
बता दें कि ये फिल्म दो साल पहले रिलीज हुई कोरियाई फिल्म 'द आउट लॉज' का हिंदी रीमेक होगी और इसके लिए राइट्स आदि खरीदने की प्रक्रिया सलमान खान के वकील पूरी कर चुके हैं। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे। आपको जानकारी दे दें कि सलमान की पिछली हिट 'भारत' भी कोरियन फिल्म की रीमेक थी। 

वैसे भी सलमान खान और संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) की 'इंशाअल्लाह' (inshallah) जबसे ठंडे बस्ते में गई है तभी से ये कयास लगाया जा रहा है कि अगले साल ईद पर सलमान खान फैंस के लिए कुछ नया लेकर आने वाले हैं।

comments

.
.
.
.
.