Tuesday, Jan 25, 2022
-->
salman-khan-to-help-maha-govt-tackle-covid-vaccine-hesitancy-in-muslim-localities-sosnnt

मुस्लिम लोगों के लिए अब ये खास काम करेंगे Salman Khan, सरकार ने की गुजारिश

  • Updated on 11/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (coronavirus) का संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में मोदी सरकार ने कई संभव कोशिश किए हैं। 100 करोड़ लोगों को कोरोना का टीका लगा दिया गया है। वहीं इस समय लोगों में भी हिचक नहीं है और वह खुशी से टीके लगवा रहे हैं। लेकिन अभी भी कुछ मुश्लिम इलाकों में लोग वैक्सीन को लेकर घबरा रहे हैं और चिंतित हैं।

मुस्लिम लोगों के लिए अब ये खास काम करेंगे सलमान खान
ऐसे में महाराष्ट्र सरकार (maharashtra government) ने बॉलीवुड के भाई सलमान खान (salmna khan) से मदद मांगी है।उन्होंने एक्टर से गुजारिश की है कि वह लोगों ने बीच वैक्सीन को लेकर जागरुक्ता फैलाने में उनकी मदद करें। यह बात महाराष्ट्र की स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कही है।

राजेश टोपे ने कहा, 'मुस्लिम बहुल इलाकों में अभी भी कोरोना वैक्सीन को लेकर झिझक है। हमने मुस्लिम समुदाय को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने के लिए सलमान खान और धर्मगुरुओं की मदद लेने का फैसला किया है।' राजेश टोपे ने आगे कहा, 'धार्मिक नेताओं और फिल्म अभिनेताओं का बहुत प्रभाव होता है और लोग उन्हें सुनते हैं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.