Wednesday, Jun 26, 2019

सलमान खान की छोटे पर्दे पर वापसी, नच बलिए-9 में एक्स कपल्स को लाएंगे एक साथ!

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर 'भारत' की जबरदस्त सफलता के बाद, सलमान खान (Salman Khan) ने साबित कर दिया कि वह दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी भी पीछे नहीं रहते है। 'बिग बॉस' (Bigg Boss) और 'दस का दम' (Dus Ka Dum) जैसे विभिन्न शो की मेजबानी करने के बाद, सुपरस्टार इस बार डांस रियलिटी शो (Reality Show) 'नच बलिए' (Nach Baliye) के 9वें सीजन (Season 9) के निर्माता बनकर छोटे पर्दे पर लौटने के लिए तैयार हैं।

जहां हम फिल्म से जुड़ी हर हलचल साझा करने में व्यस्त है, वही सुपरस्टार अपनी क्रिएटिविटी के साथ एक पायदान ऊपर चल रहे है और रियलिटी शो के आगामी सीजन के लिए, वह शो में प्रतियोगियों की पुरानी पलटन को वापस लाने के लिए तैयार है। चूंकि नच बलिए एक ऐसा शो है जिसमें वास्तविक जीवन के जोड़े 'बेस्ट डांसर' (Best Dancer) होने के लिए प्रतिष्ठित खिताब जीतने के लिए खून पसीना बहाते है, वही इस बार ट्विस्ट यह है कि प्रतियोगी अपने एक्स के साथ हाथ मिलाएंगे और सीजन के लिए जोड़ी बन कर सामने आएंगे। यह नया ट्विस्ट कितना रोचक होगा इस बात ने अभी से हर किसी को प्रत्याशित कर दिया है, वही विभिन्न मीडिया प्लेटफार्म पर हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है।

इस सीजन में जज की कुर्सी कौन विराजमान होगा, इस पर अभी भी कयास लगाए जा रहे हैं। शो के नौवें सीजन को जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) द्वारा होस्ट किया जाएगा और यह स्टार प्लस चैनल (Star Plus Channel) पर बहुत जल्द प्रसारित होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.