salman-khan-to-play-genghis-khan-role-in-biopic

सलमान ने खोला राज: 'भारत' के बाद करना चाहते हैं इस बायोपिक में काम

  • Updated on 5/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान (salman khan) और कैटरीना कैफ (katrina kaif) स्टारर फिल्म 'भारत' (Bharat) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 5 मई को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान से पूछा गया कि आप कौन सी बायोपिक करना चाहते हैं तो उन्होंने कहा-चंगेज खान। सलमान खान ने कहा, अगर मुझे कभी कोई हिस्टॉरिकल रोल करना पड़े या मुझे करना है तो मैं चंगेज खान का किरदार परदे पर निभाना चाहता हूं। बता दें चंगेज खान एक मंगोल शासक था। यह शासक अपनी संगठन शक्ति,बर्बरता के लिए पूरे विश्व में मशहूर हुआ था।


बता दें कि 'भारत' के साथ अली अब्बास जफर अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ तीसरी बार सहयोग कर रहे हैं। फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार भी शामिल है। इसके अलावा सलमान अपनी आगामी फिल्म 'दबंग3' की शूटिंग में भी काफी व्यस्त चल रहे हैं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.