Sunday, Jun 13, 2021
-->
salman khan to provide financial aid to 25000 cine workers jsrwnt

सलमान खान ने दिया डेली वेज वर्कर्स को ईद का तोहफा, खाते में ट्रांसफर करेंगे 1500 रुपए

  • Updated on 5/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा। महाराष्ट्र (maharashtra) और दिल्ली (delhi) में रोजाना कोरोना (coronavirus) के मामले नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड से लगातार सेलेब्स की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। बीते कुछ हफ्तों में कई बड़े - बड़े सेलेब्स इस जानलेवा वायरस के चपेट में आ चुके हैं। इसी बीच बहुत से सितारो ने मुश्किल समय में मदद का हाथ बढ़ाया है। ऐसे में बॉलीवुड के दबंग खान (salman khan) ने एक बार फिर लोगों की आर्थिक मदद करने का जिम्मा उठाया है।

दरअसल, सलमान खान ने 25,000 श्रमिकों की मदद करने का फैसला लिया है। खबरों के अनुसार वह 25,000 श्रमिकों को 1500 रुपये देंगे। इन 25000 श्रमिकों में खासतौर पर सिने वर्कर्स (तकनीशियन, मेकअपमैन, स्टंटमैन और स्पॉटबॉय) शामिल हैं। 

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि हमने सलमान खान को जरूरतमंद लोगों के नामों की सूची भेजी थी जिसके लिए वह सहमत हो गए। अब उन्होंने वादा किया है जरूरतमंद लोगों को आर्थिक मदद करेंगे।

हाल ही में सलमान खान ने अपने 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' और 'आई लव मुम्बई' नामक एनजीओ के साथ मिलकर मुंबई के विभिन्न इलाकों में फूड पैकेट्स भी पहुचाए थे। इसके अलावा वह प्लाजमा, ऑक्सीजन भी लोगों तक पहुंचाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

कोरोना काल में Bollywood में हुई सबसे बड़ी डील, इतने करोड़ में बिके सलमान की फिल्म के राइट्स

‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, ऑडियंस और ट्रेड ने जमकर सराहना की

Antim teaser: सलमान से पंगा लेते नजर आएं आयुष शर्मा, दिखा जबरदस्त एक्शन 

OMG! एक ही फिल्म में नजर आएंगे आमिर, शाहरुख और सलमान 

गुपचुप तरीके से सलमान खान कर रहे इस फिल्म की शूटिंग, सामने आया ये खास Look 

जातिवादी टिप्पणी केस : FIR रद्द करने की सलमान खान की याचिका पर सुनवाई स्थगित 

काला हिरण मामले में कोर्ट में पेश नहीं हुए सलमान खान, वकील ने पेश की हाजरी माफी 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.