Sunday, Nov 28, 2021
-->
salman-khan-tweet-on-rishi-kapoor-death-news-sosnnt

दुश्मनी के बावजूद भी सलमान खान ने ऋषि कपूर को दी श्रद्धांजलि, कहा- भूल चूक माफ...

  • Updated on 4/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के जिंदादिल अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपनी अंतिम सांसे भी हंसते-हंसते हुए ली। यह यकीन कर पाना बेहद ही मुश्किल है कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर इस दुनिया में अब नहीं रहे। वहीं आज सुबह-सुबह अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ने ऋषि कपूर के निधन की पुष्टि की थी, जिसके बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में हैं। वहीं ऋषि कपूर के चाहनेवाले लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इरफान के बाद बॉलीवुड का दूसरा सदमा, नहीं रहे ऋषि कपूर, लोगों ने कहा- हे भगवान....

सलमान खान ने दिया आखिरी अलविदा
इसी बीच बॉलीवुड के सलमान खान (Salman Khan) ने भी ऋषि कपूर के निधन की खबर पर अपना दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'अलविदा चिंटू सर... कहा सुना माफ। परिवार को इस दुख को सहने के लिए शक्ति मिले।'

बता दें कि सलमान के ऋषि कपूर से अच्छे संबंध नहीं थे। लेकिन बावजूद इसके सलमान ऋषि की बीमारी को लेकर काफी चिंतित भी रहते थे। वह उनके दोस्तों से अकसर उनकी तबीयत की जानकारी लेते रहते हैं। खबरें तो यह भी आई थी कि जब ऋषि इलाज करवा कर भारत वापस लौटेंगे तो तो सलमान उनसे मिलने उनके घर जाएंगे।

ऋषि कपूर के निधन से सदमें में पूरा बॉलीवुड, महानायक ने कहा- मैं बर्बाद हो गया

वहीं आपको बता दें की अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा था कि 'मैं बर्बाद हो गया। ऋषि कपूर चले गए,वह इस दुनिया से हमेशा के लिए चले गए।' बता दें कि बिग बी ऋषि कपूर के बेहद करीबी दोस्त थे और ऐसे में इस वक्त वह गहरे सदमे में हैं।

ऋषि कपूर के निधन की पुष्टि करने के बाद आखिर क्यों अमिताभ ने अपना Tweet किया डिलीट?

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.