Tuesday, Sep 27, 2022
-->
salman-khan-walks-out-of-dhoom-4

'धूम' सीरीज की चौथी फिल्म से बाहर हुए सलमान, क्या अभिषेक हैं वजह?

  • Updated on 9/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'धूम' सीरीज की चौथी फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।  कुछ समय पहले खबर थी कि आदित्य चोपड़ा 'धूम' सीरीज की अगली फिल्म 'धूम रिलोडेड' लाने वाले हैं। हालांकि फिल्म के स्टार कास्ट को लेकर काफी अफवाहें बनी हुई हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में सलमान खान चोर के किरदार में नजर आएंगे। 

Video: 'कुंडली भाग्य' की बहू ने अपने सेक्सी मूव्स दिखा कर फैंस को बनाया दीवाना

लेकिन बाद में फिल्म के मेकर्स ने सलमान की जगह पर शाहरुख खान या रणबीर कपूर को कास्ट करने का मन बना लिया था। वजह यह बताई जा रही थी कि सलमान खान चाहते थें कि इस बार अभिषेक बच्चन को फिल्म में ना लिया जाए। 

वहीं अब खबर यह आ रही है कि सलमान ने इस रोल के लिए मना कर दिया था क्योंकि सलमान कोई निगेटिव रोल नहीं करना चाहते हैं। इस वजह से उन्होंने मेकर्स के सामने अभिषेक बच्चन को फिल्म से हटाने की शर्त रखी थी कि क्योंकि वह अभिषेक के किदार को निभाना चाहते थेंं। 

B'day Special: जब प्राची ने खुद को कर लिया था वैनिटी वैन में बंद, इनके कहने पर छोड़ी थी जिद्द

देखा जाए तो अब तक अभिषेक बच्चन 'धूम' सीरिज की तीनों फिल्मों में पुलिस वाले की भूमीका में दिखे हैं। जनता ने भी अभिषेक के इस किरदार को काफी पसंद किया है। अभिषेक अपनी किरदार में जम चुके हैं। ऐसे में फिल्म निर्माता किसी भी कीमत पर अभिषेक को फिल्म से नहीं हटाना चाहते हैं।

Navodayatimes

यही वजह है कि निर्माताओं ने सलमान को 'धूम-4' से अलग कर दिया। यानि कि सलमान की वजह से अभिषेक को नहीं हटाया बल्कि अभिषेक की वजह से सलमान  को फिल्म से दूर कर दिया है। कहा तो यह भी जा सकता है कि शायद इसके पीछे की वजह ऐश्वर्या राय बच्चन हो। क्योंकि यह बात तो सब जानते हैं कि कभी रिलेशन में रहे ऐश्वर्या-सलमान आज तक एक- दूसरे का सामना नहीं करते। अब ये कहना मुश्किल है कि सलमान अभिषेक के साथ काम नहीं करना चाहते या कोई और वजह है। 

अर्जुन-परिणीति के खूबसूरत रोमांस के साथ 'नमस्ते इंग्लैंड' का पहला गाना हुआ रिलीज 

वहीं सलमान की वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही छोटे पर्दे का सबसे पसंदीदा शो 'बिग बॉस12' लेकर आने वाले हैं। ये शो 16 सितंबर से कलर्स पर ऑन एयर होगा। इसके अलावा सलमान फिल्म 'भारत' में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का पहला शिड्यूल पूरा हुआ है जिसकी शूटिंग माल्टा में हो रही थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.