Saturday, Nov 27, 2021
-->
salman khan will launch dabangg 3 music first

सलमान खान 'दबंग 3' का ट्रेलर लॉन्च करने से पहले, फिल्म का म्यूजिक एल्बम करेंगे लॉन्च

  • Updated on 9/27/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान (Salman khan) अपने विशाल फैनबेस और व्यावसायिक रूप से प्रशंसित फिल्मों के अलावा, संगीत में रुचि और परख के लिए जाने जाते हैं। सलमान की फिल्में हमेशा सीजन के चार्टबस्टर गाने देने में सफल रही हैं, जिन्हें प्रशंसकों द्वारा काफी सराहा जाता है।

सलमान खान ने दिया बयान, कहा- ईद पर फैंस के लिए लाएंगे ये फिल्म

अभिनेता की अगली फिल्म 'दबंग 3' (Dabang 3) इस दिसंबर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और निसंदेह, अभिनेता फिल्म के प्रचार में बेहद व्यस्त है। लेकिन इस बार फिल्म इंडस्ट्री की प्रथा से हटकर, सुपरस्टार ने पहले फिल्म का म्यूजिक एल्बम और फिर ट्रेलर को लॉन्च करने का फैसला किया है।

सलमान खान ने ऑन स्क्रीन मां संग सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन, तस्वीरें वायरल

'दबंग 3' का एल्बम खूबसूरत गानों और पेप्पी नंबर का सुंदर मिश्रण है। ये ही वजह है कि अभिनय के साथ-साथ अपनी आवाज के लिए भी प्रसिद्ध सलमान खान जिन्हे संगीत में बहुत रूचि है वह अपने दर्शकों को अपने एल्बम को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बेहद उत्सुकत है l 

सोनाक्षी की ‘खानदानी शफाखाना’ हो सकती है फ्लॉप, पहले हफ्ते में सिर्फ इतनी की कमाई

दबंग फ्रैंचाइजी की शुरुआती दो फिल्मों ने हिट गानों के साथ हमारा खूब मनोरंजन किया है और इस बात में कोई संदेह नहीं है कि प्रशंसक इस फिल्म के गानों को सुनने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

Pro Kabaddi: दबंग दिल्ली ने रोमांचक मैच में तमिल थलाइवाज को एक अंक से दी मात

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म शुरुआत से ही शहर में चर्चा का विषय रही है और घोषणा के वक़्त से ही, सलमान के प्रशंसक अपने पसंदीदा चुलबुल रॉबिनहुड पांडे से मिलने और उनके मजाकिया डायलॉग सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया 'इंडस्ट्री के इस एक्टर को कर रही थी डेट और किसी को नहीं लगी भनक'

'दबंग 3' सलमान खान की पहली फिल्म होगी जिसे कई भाषाओं में डब और रिलीज़ किया जाएगा, साथ ही सलमान खान और प्रभुदेवा का रीयूनियन भी देखने मिलेगा जिन्होंने सलमान खान की मशहूर एक्शन फिल्म 'वांटेड' में साथ काम किया था। सूत्रों के अनुसार, फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने का फैसला उस सामूहिक अपील को पूरा करने के लिए लिया गया है, जहां सलमान खान एक अद्वितीय लोकप्रियता और फैन-फॉलोइंग के साथ पैन-इंडियन सुपरस्टार हैं और साथ ही, प्रभु देवा देश के सबसे बड़े दक्षिण भारतीय सितारों में से एक है।

सलमान की इस आदत से कैटरीना कैफ हुईं Impress, बताया Inspiration

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, दबंग 3 सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

comments

.
.
.
.
.