Thursday, Mar 23, 2023
-->
salman saves rakhi''''''''s marriage adil confessed about marriage

Salman ने बचाई Rakhi की शादी ! दबंग खान के एक कॉल पर आदिल ने कबूली शादी की बात

  • Updated on 1/17/2023

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल।  एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत किसी न किसी वजह से हमेशा मीडिया में छाई रहती हैं। इस वक्त राखी बॉयफ्रेंड आदिल संग अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जहां राखी लगातार कह रही हैं कि उनका निकाह हो गया है। तो वहीं आदिल इससे लागातार इंकार करते आए हैं। वहीं अब फाइनली आदिल ने राखी संग अपने निकाह को स्वीकार कर लिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं राखी की जिंदगी में खुशी लौटने का कारण बने है सलमान खान। 

राखी की जिंदगी में सलमान की वजह से लौटी खुशियां 
जी हां, सलमान खान की वजह से ही आदिल ने राखी संग अपने रिश्ते को कबूला है। इस बात का खुलास आदिल और राखी ने एक मीडिया इंट्रेक्शन के दौरान किया है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। राखी ने पैपराजी संग बातचीत में बताया कि भाई( सलमान ) आदिल से मिले भी हैं। इनके पास भाई का फोन भी आया। भाई के होते हुए ये मना कर सकते हैं क्या बहन से शादी करने का? राखी ने कहा- सलमान भाई का फोन आया था, पूछो ना इनको, भाई हैं मेरे, सलमान खान का जीजा है ये...उनका दामाद है। 

सलमान खान ने किया आदिल को फोन
इसके अलावा आदिल ने भी इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि सलमान खान ने उन्हें कॉल किया था। आदिल ने कहा- हां सलमान खान का कॉल आया था। उन्होंने मुझसे कहा जो भी है स्वीकार करो। अगर एक्सेप्ट करना है तो मान ले वरना मना कर दे। लेकिन जो सच है उसे स्वीकार कर और फेस कर। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आदिल ने मांगी राखी से माफी 
आदिल ने अपने निकाह को कुबूल करते हुए राखी से माफी भी मांगी है। उन्होंने कहा कि उन्हें निकाह कुबूल है और राखी उनकी बीवी हैं। राखी की जिंदगी में उनके प्यार लौट आने से वह बेहद खुश है। वहीं वह इसके लिए सलमान खान का शुक्रिया कर रही हैं।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.