Tuesday, Aug 16, 2022
-->
salman-sister-arpita-write-emotional-post-on-instagram

सलमान को लेकर बहन अर्पिता हुई इमोशनल, कहा- 'आप हमेशा यूं ही चमकते रहें'

  • Updated on 4/9/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान के फैंस खुश हैं और फैमिली वाले जश्‍न मना रहे हैं। सलमान को काला हिरण केस में दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई गई थी। सलमान को जेल में 2 दिन रहने के बाद तीसरे दिन जमानत पर रिहा कर दिया गया। इस बुरे वक्त में सलमान की दोनों बहने अर्प‍िता-अलवीरा उनके साथ डट कर खड़ी थीं। अब छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान के लिए एक इमोशनल मैसेज पोस्‍ट किया है।

इस काम की वजह से अनुष्का को मिलेगा यह खास Award

उन्होंने लिखा कि मेरी हिम्मत, मेरी कमजोरी, मेरा गर्व, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया, ईश्वर का वरदान। इसी के साथ अर्प‍िता ने उन लोगों पर भी निशाना साधा जो सलमान के ख‍िलाफ न‍िगेटिविटी फैलाते हैं। उन्होंने लिखा, भगवान उन लोगों पर कृपा बनाएं जो मेरे भाई की सफलता को हैंडल नहीं कर पा रहे। मैं प्रार्थना करती हूं सारी निगेटिव‍िटी आपसे दूर रहे। मेरी प्रार्थना है आप हमेशा यूं ही चमकते रहें। लव यू भाई।

सलमान खान को 50,000 रुपये की जमानत राशि और 25-25 हजार के निजी मुचलकों पर जमानत दी गई थी। सलमान को जमानत देते हुए कोर्ट ने उनसे का था कि वह बिना इजाजत के देश से बाहर नहीं जा सकते। इसके साथ ही 7 मई, 2018 को कोर्ट में व्‍यक्तिगत रूप से सलमान को हाजिर होने के आदेश दिए हैं। फिलहाल वह 'रेस-3' की शूटिंग में बीजी हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.