Wednesday, Oct 20, 2021
-->
salman team reveals case against krk not done due to radhey negative review jsrwnt

सलमान के वकील बोले- 'राधे' के रिव्यू के चलते नहीं बल्कि इन वजहों से किया केआरके पर केस

  • Updated on 5/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe) लगातार खबरों में बनी हुई है। हाल ही में एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (केआरके) पर गलत रिव्यू के चलते सलमान ने केस कर दिया था। जिसके बाद इस मामले पर सलमान के वकीलों की ओर से बताया गया है कि सलमान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा फिल्म 'राधे' का रिव्यू करने के लिए नहीं बल्कि दूसरी वजहों से किया है।

दरअसल, केआरके ने फिल्म का रिव्यू को खराब दिया ही था साथ ही सलमान को भी भला बुरा का था। इसके बाद सलमान खान की तरफ से केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की खबर खुद केआरके ने अपने ट्विटर पर दी थी।

बता दें कि यह केस सलमान खान को बदनाम करने की वजह से किया गया। केआरके ने अपने वीडियोज के जरिए सलमान को करप्ट, 'बीइंग ह्यूमन' को फ्रॉड और सलमान को हवाला के कारोबार में लिप्त होने की बातें कहीं। अपने इस वीडियो को कमाल ने ट्विटर पर शेयर करके सलमान के बारे में गलत- गलत बोला। 

गौरतलब है कि सलमान खान ने केआरके के खिलाफ मुंबई कोर्ट में मानहानि का केस किया है। इस मामले में सलमान की लीगल टीम ने शिकायत दर्ज कराते हुए केआरके को नोटिस भेजा है।

'Tiger 3' में सलमान खान का होगा इमरान हाशमी से मुकाबला, हुआ ये नया खुलासा!

ये है पूरा मामला
दरअसल फिल्म राधे की रिलीज के बाद केआरके ने फिल्म का रिव्यू किया था और उसे उन्होंने ट्वीट करते हुए फिल्म की काफी बुराई की थी। इसके बाद सलमान खान ने केआरके के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है। इसकी जानकारी खुद केआरके ने अपने ट्विटर के जरिए दी। केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैंने कई बार कहा है कि मैं किसी भी ऐसे एक्टर या प्रोड्यूसर की फिल्म रिव्यू नहीं करता हूं जो मुझे ऐसा करने से मना करते हैं। सलमान खान ने मेरे खिलाफ फिल्म 'राधे' का रिव्यू करने के लिए मानहानि का केस किया है जिसका मतलब है कि मेरे रिव्यू से उन्हें काफी फर्क पड़ रहा है। इसलिए अब मैं सलमान खान की किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करूंगा। आज मेरा आखिरी वीडियो रिलीज हो रहा है।'

इसके साथ ही केआरके ने लीगल नोटिस की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'डियर सलमान खान, ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं रिव्यू अपने फॉलोवर्स के लिए देता हूं और अपना काम करता हूं। मुझे अपनी फिल्म रिव्यू करने से रोकने से बेहतर है कि आप बेहतर फिल्में बनाएं। मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा। केस के लिए शुक्रिया।'

'राधे' बनीं 65 से अधिक देशों में एप्पल टीवी पर लाइव होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म

रिलीज होते ही पायरेसी की परेशानियों में फंसी फिल्म 'राधे'
सलमान खान की फिल्म 'राधे' को रिलीज होते ही पायरेसी की परेशानियों से जूझना पड़ा, जिसके बाद इसके खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। अब दिल्ली हाई कोर्ट ने पायरेसी के इस केस में आदेश जारी किया है जिसके अंतर्गत संबंधित अकाउंट सस्पेंड किए जाएंगे।

दिल्ली हाई कोर्ट के जज जस्टिस संजीव नरूला की एकल बेंच ने इस मामले में सुनवाई की। कोर्ट ने व्हाट्सएप सहित सोशल मीडिया साइट्स को कहा है कि जिसने भी फिल्म के लिंक शेयर किए हैं उसपर कार्रवाई करें। साथ ही उनका अकाउंट भी सस्पेंड किया जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.