Wednesday, Jun 29, 2022
-->
Salman wishes good luck to the team of Escaype Live sosnnt

सुपरस्टार सलमान खान ने 'एस्केप लाइव' के लॉन्च पर टीम को दीं शुभकामनाएं

  • Updated on 5/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। डिज़्नी+हॉटस्टार पर आने वाली सोशल थ्रिलर - 'एस्केप लाइव' को लेकर हर कोई बेहद उत्साहित है, लेकिन एक खास शख्स है, जो शो के लॉन्च के लिए असल में खुश है, वह कोई और नहीं बल्कि खुद बॉलीवुड के सुपरस्टार "सलमान खान" है! दरअसल, मेगा स्टार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सोशल थ्रिलर - एस्केप लाइव के लॉन्च के लिए शुभकामनाएं देते हुए पोस्ट सखा किया है!

सलमान खान ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "बिग नाइट टुनाइट फॉर यू ऑल.. आपके नए शो के लिए शुभकामनाएं। 

एस्केप लाइव एक काल्पनिक कहानी है, जिसे जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा बेहद खूबसूरती से लिखा गया है। कहानी में कंटेंट क्रिएटर्स का एक समूह है, जिसके अलग-अलग रास्ते हैं, लेकिन लक्ष्य एक है - वो भी वायरल कंटेंट का प्रोड्यूस करना, जो देश में सबसे नए ऐप एस्केप लाइव द्वारा घोषित एक जीवन-बदलती वाली हो। सिद्धार्थ कुमार तिवारी के वन लाइफ स्टूडियोज के तहत निर्मित, 9 -एपिसोडिक वाली सीरीज प्रतिस्पर्धात्मक होने की इंसानी फितरत और सफल होने की उनकी जिज्ञासा अभियान पर जोर देती है। इस सीरीज में बहुत ही टैलेंटेड कलाकारों की कास्ट है, जिसमें सिद्धार्थ, जावेद जाफ़री, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, स्वास्तिका मुखर्जी, प्लाबिता बोरठाकुर, वलूचा डी सूजा, ऋत्विक साहोरे, सुमेध मुदगलकर, गीतिका विद्या ओहल्यान, जगजीत संधू, रोहित चंदेल और बाल कलाकार आद्य शर्मा शामिल हैं।

इस अनोखी सीरीज एस्केप लाइव को देखने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार में ट्यून इन करें, यह जानने के लिए कि कंटेंट निर्माताओं के सभी ग्लैम के पीछे की सच्चाई क्या है।

comments

.
.
.
.
.