Saturday, Oct 01, 2022
-->
samara-tijori-on-why-she-said-yes-to-web-series-masoom-sosnnt

इस वजह से समारा तिजोरी साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज Masoom को करने के लिए हुईं तैयार

  • Updated on 6/14/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक बेटी की सच्चाई का पता लगाने की तलाश में, वह किस पर भरोसा कर सकती है जब उसका परिवार प्यार और सुरक्षा की आड़ में सच्चाई को छुपाना चाहता है? ऐसे में कुछ शानदार थ्रिलर शो के साथ चार्ट में टॉप पर रहने के बाद, डिज़्नी+ हॉटस्टार एक और दिलचस्प, एंटरटेनिंग क्राइम थ्रिलर मासूम रिलीज करने के लिए तैयार है। पंजाब के फालौली में सेट, यह सीरीज कपूर परिवार के जीवन को प्रभावित करने वाले अनकहे सच को सामने लाएगी, जहां टाइम और एंबीशन के साथ कॉम्प्लिकेटेड रिलेशनशिप्स के डायनेमिक्स बदल जाते है। 6 एपीसोड्स वाली यह सीरीज 17 जून को रिलीज़ होगी। इस सीरीज से टैलेटेंड एक्टर बोमन ईरानी और राइजिंग स्टार समारा तिजोरी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहें है औऱ सीरीज में एक फादर डॉटर के बीच एक कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप की झलक पेश करते नजर आएंगे।

एक आर्टिस्ट हमेशा ही दुनिया के सामने अपना टैलेंट शोकस करने की कोशिश करता रहता हैं। ऐसे में कभी-कभी उन्हें एक ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका मिलता है जो उनके पसंदीदा विषयों में से एक है। समारा तिजोरी, जो डिज़्नी+ हॉटस्टार की अपकमिंग सीरीज़ मासूम में सना की भूमिका निभा रही हैं, इसका हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। समारा हमेशा से ही साइकोलॉजिकल थ्रिलर्स से आकर्षित रही हैं सो जब उन्हें इस तरह की सीरीज का  हिस्सा बनने का मौका मिला तो उनके लिए यह एक शानदार अनुभव रहा है।

समारा तिजोरी ने कहा, “मेरे मासूम को हां कहने का कारण ईमानदारी से स्क्रिप्ट, कहानी का सेटअप, इसकी पूरी पृष्ठभूमि थी। मेरे जैसे व्यक्ति के लिए सब कुछ बहुत दिलचस्प था जो साइकोलॉजिकल थ्रिलर का आनंद लेता है। यह कंटेंट की मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक है, इसलिए यह मेरे 'हां' कहने के मुख्य कारणों में से एक था। इसके अलावा, मेरा किरदार कुछ ऐसा था जिसे मैं वास्तव में निभाना चाह रही थी क्योंकि शो में उसके करने के लिए बहुत कुछ है। वह इसे चला रही है और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सबसे अच्छे अवसरों में से एक है, क्योंकि मुझे एक अभिनेता के रूप में बहुत सारी परतें निभाने को मिल रही हैं। मुझे बहुत सी चीजें दिखाने को मिल रही हैं, मेरे बहुत सारे कौशल और मुझे लगता है कि यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था। तो मेरे लिए यही वो स्क्रिप्ट थी, जाहिर तौर पर गुरु और मिहिर क्योंकि मैं वास्तव में उनके काम और अपने किरदार से प्यार करती थी। ये तीन मुख्य कारण थे कि मैंने शो के लिए हां क्यों कहा।"

हॉटस्टार स्पेशल्स 'मासूम, मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित और गुरमीत सिंह द्वारा शोरनर के रूप में अभिनीत, अवॉर्ड विनिंग आयरिश सीरीज ब्लड की एक भारतीय प्रस्तुति है, जो किसी के परिवार को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे की कहानी पर रोशनी डालती है। यह शो ड्रीमर्स एंड डूर्स कंपनी बैनर के तहत निर्मित है, जो रिलायंस एंटरटेनमेंट का हिस्सा है और एक प्रीमियम कंटेंट स्टूडियो है। इसके लीड एक्टर्स में मंजरी फडनीस, वीर राजवंत सिंह, उपासना सिंह, और मनुर्षि चड्ढा शामिल है। इस सीरीज में फेमस आनंद भास्कर कलेक्टिव द्वारा रचित एक सोलफुल साउंडट्रैक भी है। तो 17 जून 2022 को कपूर परिवार की कहानी जानने के लिए Disney+ Hotstar में ट्यून करें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.