Tuesday, Dec 07, 2021
-->
sana-khan-and-her-ex-boyfriend-breakup-story-sosnnt

प्यार में धोखा खा चुकि सना खान ने सरेआम लगाए थे अपने Ex Boyfriend पर यह गंभीर आरोप

  • Updated on 10/9/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मशहूर एक्ट्रेस सना खान (sana khan) इस वक्त जमकर खुर्खियों में छाई हुई हैं। सना ने सोशल मीडिया (social media) पर फिल्मी दुनिया को छोड़ने का ऐलान कर सभी चौंका दिया। वहीं चकाचौंध से भरी इस दुनिया को छोड़ने का कारण अपना मजहब बताया है। 

एक्ट्रेस सना खान ने छोड़ा बॉलीवुड, कहा- मैं अल्लाह के हुक्म पर चलूंगी

सना खान ने सरेआम लगाए थे अपने Ex Boyfriend पर यह गंभीर आरोप 
वहीं बता दें कि कुछ दिन पहले भी सना खान अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। अपने एक्स बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस (melvin louis) पर सना ने सरेआम धाखाधड़ी का आरोप लगाया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबो पोस्ट शेयर करते हुए मेलविन के बार में लिखा था कि ये आदमी बहुत गंदा इंसान है। मैंने उसपर आंख बंद करके भरोसा किया लेकिन उसने कई सारी लड़कियों के साथ मिलकर मुझे धोखा दिया। 

सना ने आगे कहती हैं कि मैं जब भी मीडिया से बातचीत करती थी तो ये इंसाफ मुझे फोर्स करता था कि मैं उनसे मैं हमारे बारे में बात करूं तोकि उसको मेरे जरिए फेम मिल सके। फेम और पॉपुलैरिटी पाने के लिए वह किसी के साथ भी ऐसा कर सकता है। वह मुझे जबरदस्ती इंस्टाग्राम पर हमारी फोटोज डालने के लिए फोर्स करता था। उस वक्त मुझे ये समझ नहीं आया कि ये फेम पाने के लिए था। 

सना खान बिग बॉस 6 में धमाल मचा चुकी हैं। इसके अलावा भी वे कई रियलिटी शो और वेब सीरीज में नजर आ चुकीं हैं। सना मुंबई के धारावी में पैदा हुई वहीं उनके पिता केरल के रहने वाले हैं। सना ने टॉइलेट-एक प्रेम कथा (toilet- ek prem katha), हल्ला बोल (halla bol), जय हो (jai ho), वजह तुम हो (vagah tum ho) जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.