Wednesday, Jun 29, 2022
-->
sana khan and husband anas sayied new video goes viral aljwnt

सना खान और उनके पति अनस सैयद ने यूं उतारी एक दूसरे की नजर, वायरल हुआ Video

  • Updated on 11/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पहले एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़कर और फिर गुपचुप शादी करके सभी को चौंकाने वाली सना खान (Sana khan) लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। 20 नवंबर को सना ने गुजरात के मुफ्ती अनस सईयद के साथ निकाह किया जिसके बाद उनकी मेंहदी से लेकर वलीमे तक की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे।

वहीं अब सना खान का एक बहुत ही प्यारा वीडियो सामने आया है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में सना और उनके पति एक दूसरे की नजर उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सना ने कैप्शन में लिखा 'आयतुल कुरसी 'द थ्रोन', आपको बुरी नजर से बचाता है, सुनिश्चित करें कि हर नमाज के बाद और घर से निकलने से पहले आप इसे जरूर पढ़ें। आपके जीवनसाथी जब भी घर से बाहर काम के लिए निकलें तो उससे पहले आप दोनों इसे जरूर पढ़ें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

'कपिल शर्मा शो' से हो सकता है भारती का पत्ता साफ! सेट से सामने आया सच

पहले भी वायरल  हो चुका है सना खान का एक और वीडियो
इससे पहले सना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में वह अपने शौहर मुफ्ती अनस सईद के साथ कार में घुमती नजर आईं। इस वीडियो को Jasus007 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। वीडियो में सना खान शौहर मुफ्ती अनस सईद के साथ कार राइड एंजॉय करती दिखीं। इस वीडियो को खुद सना खान बनाया। राइड के दौरान जहां अनस टोपी और मास्क लगाए हुए दिखाई दिए वहीं सना गुलाबी रंग के सूट और नकाब पहने हुए दिखीं।

कानूनी पचड़े में फंसे Bell Bottom के कास्टिंग डायरेक्टर, महिला ने लगाया रेप का आरोप

Sana Khan ने शादी के बाद बदला अपना नाम
मुफ्ती अनस सैयद से शादी करने के बाद सना ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदल लिया है। सना ने अपना नाम 'सना खान' से बदलकर 'सैयद सना खान' कर लिया है। इसके साथ ही सना ने अपने पति के साथ एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

वाजिद खान की पत्नी के धर्मांतरण मामले में कंगना ने किया ट्वीट, PMO से पूछा ये सवाल

फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का किया था ऐलान
गौरतलब हो कि अभी हाल में सना ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी एक पोस्ट लिखकर दी थी। सना ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा मैसेज लिखा-  मैं अपने पैदा करने वाले के हुक्म पर फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ रही हूं। मुझे यहां अपने चाहने वालो से शोहरत, इज्जत और दौलत सब कुछ मिला जिसके लिए मैं अहसानमंद हूं। मैं अरसे से दो सवालों का जवाब ढूंढ रही हूं। पहला ये कि क्या इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है और दूसरा ये कि मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है?

इन सवालों का जवाब खुद ही लिखते हुए उन्होंने बताया कि जब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे अहसास हुआ कि ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को अच्छा बनाने के लिए है और वो इसी शर्त पर बेहतर होगी, जब मैं अल्लाह के हुक्म पर चलूंगी ये तभी होगा जब मैं दौलत-शोहरत को अपना मकसद ना बनाऊं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.