Sunday, Aug 14, 2022
-->
sana khan got gift from her husband share photo social media jsrwnt

सना खान की शादी को एक महीना हुआ पूरा, पति अनस से मिला ये खास गिफ्ट

  • Updated on 12/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अचानक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने वाली अभिनेत्री सना खान (Sana khan) ने कुछ दिन पहले तक सोशल मीडिया पर अपने हनीमून की फोटोज से धमाल मचाया हुआ था। सना ने 20 नवंबर को गुजरात के मुफ्ती अनस सईयद के साथ निकाह किया था। उनकी शादी को 1 महीना हो चुका है।

इस खुशी में सना को अनस ने एक खास तोहफा भी दिया है। सना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हसबेंड से मिले इस तोहफे की फोटो शेयर की। अनस ने सना को गिफ्ट के तौर पर मोबाइल फोन दिया है। सना ने तस्वीर शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है कि- थैंक यू, अनस सैयद। मेरा गिफ्ट तुम्हारे लिए उधार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

सना निकाह के बाद से अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। सना ने अपने पति के साथ कश्मीर की वादियों में हनीमून पर खूब एन्जॉय किया। वैसे निकाह के बाद से सना सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गई हैं। वे अपने पति संग वीडियो शेयर करती रहती हैं। 

इंटीमेट सीन का मतलब ये नहीं कि मेरे साथ वन नाइट स्टैंड के सपने देखो'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

हाल ही में सना खान का एक बहुत ही प्यारा वीडियो सामने आया था जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद भी किया था। इस वीडियो में सना और उनके पति एक दूसरे की नजर उतारते हुए दिखे थे।

फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का किया था ऐलान
गौरतलब हो कि अभी हाल में सना ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी एक पोस्ट लिखकर दी थी। सना ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा मैसेज लिखा-  मैं अपने पैदा करने वाले के हुक्म पर फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ रही हूं। मुझे यहां अपने चाहने वालो से शोहरत, इज्जत और दौलत सब कुछ मिला जिसके लिए मैं अहसानमंद हूं। मैं अरसे से दो सवालों का जवाब ढूंढ रही हूं। पहला ये कि क्या इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है और दूसरा ये कि मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

सलमान की चहेती सना ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, देखें

इन सवालों का जवाब खुद ही लिखते हुए उन्होंने बताया कि जब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे अहसास हुआ कि ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को अच्छा बनाने के लिए है और वो इसी शर्त पर बेहतर होगी, जब मैं अल्लाह के हुक्म पर चलूंगी ये तभी होगा जब मैं दौलत-शोहरत को अपना मकसद ना बनाऊं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.