Tuesday, Dec 06, 2022
-->
sana khan on vacation with mufti in kashmir jsrwnt

हनीमून के लिए कश्मीर पहुंचे सना खान और मुफ्ती, शेयर की videos

  • Updated on 12/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुपचुप शादी करने से पहले अचानक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने वाली सना खान (Sana khan) निकाह के बाद से अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। सना ने 20 नवंबर को गुजरात के मुफ्ती अनस सईयद के साथ निकाह किया था। फिलहाल सना अपने शोहर के साथ हनीमून के लिए कश्मीर गईं हैं। जहां से उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया। 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सना अपने पति के साथ कश्मीर की वादियों में एन्जॉय कर रही हैं। वीडियो में मुफ्ती बोल रहे हैं यहां बहुत ठंड है और सना कह रहीं हैं क्या खूबसूरत नजारा है। 

वैसे निकाह के बाद से सना सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गई हैं। वे अपने पति संग वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सना खान का एक बहुत ही प्यारा वीडियो सामने आया था जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद भी किया था। इस वीडियो में सना और उनके पति एक दूसरे की नजर उतारते हुए दिखे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का किया था ऐलान
गौरतलब हो कि अभी हाल में सना ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी एक पोस्ट लिखकर दी थी। सना ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा मैसेज लिखा-  मैं अपने पैदा करने वाले के हुक्म पर फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ रही हूं। मुझे यहां अपने चाहने वालो से शोहरत, इज्जत और दौलत सब कुछ मिला जिसके लिए मैं अहसानमंद हूं। मैं अरसे से दो सवालों का जवाब ढूंढ रही हूं। पहला ये कि क्या इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है और दूसरा ये कि मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है?

सना खान और उनके पति अनस सैयद ने यूं उतारी एक दूसरे की नजर, वायरल हुआ Video

इन सवालों का जवाब खुद ही लिखते हुए उन्होंने बताया कि जब मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे अहसास हुआ कि ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को अच्छा बनाने के लिए है और वो इसी शर्त पर बेहतर होगी, जब मैं अल्लाह के हुक्म पर चलूंगी ये तभी होगा जब मैं दौलत-शोहरत को अपना मकसद ना बनाऊं।

ऐसा रहा सना का करियर
सना खान 'बिग बॉस सीजन 6' में धमाल मचा चुकीं हैं। इसके अलावा भी वे कई रियलिटी शो और वेब सीरीज में नजर आ चुकीं हैं। सना मुंबई के धारावी में पैदा हुई वहीं उनके पिता केरल के रहने वाले हैं। सना ने टॉइलेट-एक प्रेम कथा (toilet- ek prem katha), हल्ला बोल (halla bol), जय हो (jai ho), वजह तुम हो (vagah tum ho) जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.