Thursday, Aug 11, 2022
-->
sanam teri kasam completes 5 years anjsnt

सनम तेरी कसम ने पूरे किए 5 साल, पूरी टीम ने ऑडियंस से मिले प्यार को सराहा

  • Updated on 2/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राइटर-डायरेक्टर जोड़ी विनय सप्रू और राधिका राव ने फिल्म के 5 साल पूरे होने के बारे में कहा, "सनम तेरी कसम के 5 साल पूरे होने पर हम बहुत खुश हैं। हमने 150 से अधिक सॉन्ग्स की कई फिल्म्स की हैं, लेकिन इस फिल्म को ऑडियंस से जिस तरह की प्रतिक्रिया और प्यार मिला है, वह वास्तव में आश्चर्यजनक और दिल खुश कर देने वाला है।

आमिर खान के साथ Elli Avram ने लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

विदेश में हुई काफी सराहना
केवल भारत ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म ने अपार प्रेम अर्जित किया है। इस फिल्म को लिखते समय हमने हर पल, हर कैरेक्टर, हर डायलॉग, हमारे निजी जीवन से लिए थे, जिसमें सरु एक तेलुगु ब्राह्मण लड़की है, जिसका किरदार और परिवार राधिका और उसके परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है, और लड़का बिल्कुल मेरे जैसा है। इसके अलावा यह एक प्रेरणा थी जो पौराणिक कथा शिव पुराण तथा आमतौर पर समस्त भारतीय लोक कथाओं से हमें मिलती है कि यदि बेटी की शादी पिता के आशीर्वाद के साथ नहीं होती है, तो यह एक सफल शादी नहीं कहलाती है।

इस सीरियल से छोटे पर्दे पर लौट रहीं सपना चौधरी, प्रोमो कर चुकी हैं शूट

मावरा ने कहा ये
एक्ट्रेस मावरा के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं "इस फिल्म की कास्टिंग के दौरान हमारे पास मौजूदा एक्टर्स को चुनने के सभी विकल्प थे, लेकिन हमने सोचा कि प्यार की दुखद कहानी का एहसास केवल उन लोगों से हो सकता है, जो बिल्कुल नए हैं। मुस्लिम लड़की को ब्राह्मण लड़की का किरदार निभाते हुए देखना वाकई बहुत अच्छा अनुभव था। ब्राह्मण संस्कृति के बारे में कुछ भी पता नहीं होने के बावजूद मावरा पूरी तरह सरु के किरदार में समा गईं।

सलमान को राजस्थान HC से बड़ी राहत, काला हिरण मामले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी पेशी

फिल्म एक लव स्टोरी है
 त्रुटिहीन दिशा के साथ, एक बेहतरीन ढंग से लिखा गया स्क्रीनप्ले और नई जोड़ी द्वारा पॉवरफुल परफॉरमेंस के साथ फिल्म आपके दिल को छू लेती है और आपको सरू और उसकी दुर्दशा से सहानुभूति देती है। उनकी प्रेम कहानी विश्वसनीय है और दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को ऑडियंस से बहुत प्यार मिला है। इस असामान्य प्रेम कहानी को बनाने के लिए फिल्म निर्माता के प्रयास निश्चित रूप से सार्थक थे।सनम तेरी कसम दो विपरीत लोगों; सरस्वती पार्थसारथी उर्फ ​​सरू (मावरा होकेन), एक तमिल ब्राह्मण और उसके अमीर पड़ोसी इंदर (हर्षवर्धन राणे) की एक गहन प्रेम कहानी है। फिल्म में भावनाओं और प्यार की भरमार है और प्यार में होने वाले साहस को चित्रित करती है।

पढ़े बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.