Tuesday, Jan 25, 2022
-->
sandeep aur pinky faraar poster is out now

मजेदार है Sandeep Aur Pinky Faraar का ये पोस्टर, दो बार बदली गई रिलीज डेट

  • Updated on 3/3/2020

नई दिल्ली/टीम टिडिटल। एक बार फिर बड़े पर्दे पर बॉलीवुड (bollywood) के इश्कजादे धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। जी हां, अर्जुन कपूर (arjun kapoor) और परिणीति चोपड़ा (parineeti chopra) की जोड़ी वापस लौट आई है। एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके अर्जुन और परिणीति अब अपनी आगामी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' (sandeep aur pinky faraar) में भी नजर आने वाले हैं।

देखें ये मजेदार पोस्टर

हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया है जोकि काफी डिफरेंट और  इंट्रैस्टिंग दिख रहा है। 

फिल्म 'साइना नेहवाल की बायोपिक' के डायरेक्ट ने परिणीति को लेकर कही ये बात...

दो बार बदली गई रिलीज डेट
दोनों के अलग अलग पोस्टर जारी किए गए हैं। परिणीति के तस्वीर पर संदीप लिखा हुआ है और अर्जुन की तस्वीर पर पिंकी लिखा है। अब मेकर्स ने ये हेरा फेरी क्यों कि है इसके लिए तो ट्रेलर तक का इंतजार करना पड़ेगा। 

आपको ये बात भी बता दें कि ये फिल्म साल 2018 में रिलीज होने वाली थी फिर कुछ कारणों की वजह से इसकी रिलीज देट को आगे बढ़ा कर मार्च 2019 की गई। अफसोस इसकी रिलीज में फिर कुछ बाधा आई और अब जाकर इस साल ये फिल्म 20 मार्च को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

'साइना नेहवाल बायोपिक' की ट्रेनिंग में घायल हुईं परिणीति, फोटो किया शेयर

वहीं परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'साइना नेहवाल की बायोपिक' (sania nehwal biopic) के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं। इस दौरान उन्हें गहरी चोट भी लग गई थी। इस बात का खुलासा खुद परिणीति चोपड़ा ने किया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर क किया था। 

बीती रात डिनर डेट पर दिखे love birds अर्जुन-मलाइका, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए परिणीति ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (ajay devgn) के साथ काम करने से मना कर दिया है। दरअसल, फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (bhuj) के मेकर्स इस फिल्म के लिए अजय देवगन के अपोजिट परिणीति को कास्ट करना चाहते थे लोकिन अपने काम में व्यस्त होने की वजह से परिणीति इस फिल्म के लिए लेकर तारीख नहीं निकाल पा रही थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.