Monday, Jan 30, 2023
-->
sandhya mridul aggression on china reopen market selling bats sosnnt

रवीना टंडन के बाद अब इस एक्ट्रेस का फूटा चीन पर गुस्सा, जमकर निकाली भड़ास

  • Updated on 4/2/2020

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। चीन (China) से शुरुआत हुई कोरोना वायरस (coronavirus) का आक्रमण इस वक्त पूरी दुनिया में फैला रहा है लेकिन चीन में कोरोना का प्रकोप अब धीरे-धीरे कम होता हुआ नजर आ रहा है। वहीं मौजूदा हालत को देखते हुए अब चीन की सरकार ने सभी दुकानों और सिनेमा थियेटर्स को फिर से खोलने की अनुमति दे दी है। 

Corona lock down का उल्लंघन करने वाले 14 दिन के लिए भेजे जाएंगे सरकारी क्वॉरेंटाइन में

चीन में खुला मीट मार्केट
ऐसे में चीन का मीट मार्केट भी खुल चुका है जहां कुत्ते, चमगादड़, मेंढक और बिल्ली का मांस मिलता है। आपको बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स ने यह दावा किया था कि कोरोना वायरस चमगादर की वजह से फैला है। हालांकि इस इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कुछ दिन पहले सोशल मीडिया (social media) पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (raveena tandon) इस बात को लेकर बेहद भड़की हुई नजर आई थीं।

OPD बंद है तो न हों परेशान, टेलीफोन के जरिए मिलेगा इलाज!

चीन पर भड़की एक्ट्रेस संध्या
वहीं रवीना के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

चीन में दोबारा मीट मार्केट खुलने पर संध्या ने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा है कि 'क्या वाकई आप गंभीर है? खुद को खा जाओ यार।' वहीं संध्या के इस ट्वीट पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन से आ रहे हैं। सभी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कोरोना का मार सबसे ज्यादा इटली (Italy) और स्पेन (Spain) जैसे देशों में देखने को मिल रहा है। भारत (India) की बात करें तो भारत में अब तक 1800 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और 41 लोगों ने अपनी जान भी गवाई हैं।

सलमान पर टूटा दुखों का पहाड़, भतीजे के अंतिम संस्कार में नहीं हो पाएंगे शामिल

बॉलीवुड सेलेब्स ने की आर्थिक मदद
वहीं कोरोना वायरस (coronavirus) के कारण इस वक्त देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है। संकट की इस घड़ी में देश की सहायता करना ही हमारा महत्वपूर्ण कर्तव्य माना जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड का सबसे बड़ा योगदान रहा है। जी हां, पीएम मोदी (pm Narendra Modi) के अपील के बाद बॉलीवुड (Bollywood) के तमाम सितारों ने लाखों-करोड़ों रुपये 'पीएम केयर्स फंड' में दान दिए हैं।

डोरमेट साफ करते हुए रो पड़ी हिना खान,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

पीएम मोदी ने बॉलीवुड का किया शुक्रिया
ऐसे में पीएम मोदी (Pm Narendra Modi) ने बॉलीवुड का शुक्रिया अदा करते हुए एक ट्वीट भी किया। 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि 'यह सभी सितारे इस वक्त देश के लिए बेहद अहम भूमिका निभा रहे हैं, फिर चाहे बात दान देने की हो या फिर देश में जागरूकता फैलाने की। मैं उनके योगदान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।' बता दें कि पीएम मोदी ने अपने इस ट्वीट में कार्तिक आर्यन (kartik aaryan), नाना पाटेकर (Nana patekar), अजय देवगन (Ajay devgn)और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को टैग किया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.