Saturday, Jan 22, 2022
-->
sanjana-sanghi-made-a-mission-to-help-one-lakh-children-released-video-djsgnt

संजना सांघी ने एक लाख बच्चों की मदद को बनाया अपना 'Mission', जारी किया वीडियो

  • Updated on 5/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संजना सांघी भारत के सुदूर हिस्सों में कमजोर और वंचित समुदायों से संबंधित COVID- प्रभावित बच्चों और परिवारों का समर्थन करने के लिए सेव द चिल्ड्रन से हाथ मिलाती है।

भारत में कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर ने अपने नागरिक पर सबसे ज्यादा असर डाला है। हाल के मामलों में वृद्धि के साथ, वायरस हमारे देश के अंदरूनी और दूरदराज के हिस्सों में तेजी से यात्रा कर रहा है और पहले से ही वंचित समुदायों को तेजी से प्रभावित कर रहा है।

अभिनेता और मानवतावादी, संजना सांघी, सेव द चिल्ड्रन के साथ अब मूक पीड़ितों की मदद करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे जैसे COVID प्रभावित बच्चों और भारत में सबसे अधिक जोखिम वाले और वंचित समुदायों के परिवारों से प्रभावित हैं।

अपने प्रोटेक्ट ए मिलियन मिशन के माध्यम से, वे पूरे देश में 1 मिलियन ऐसे अभावग्रस्त बच्चों और परिवारों तक पहुंचने का लक्ष्य रखते हैं। संजना ने अपने सोशल मीडिया पर लोगों से मानवीय पहल का समर्थन करने की अपील की। 

अभिनेत्री ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा, "#ProtectAMillion के हमारे मिशन में एक सदी पुराने वैश्विक बाल अधिकार संगठन, सेव द चिल्ड्रन के साथ हाथ मिलाना मेरे लिए सम्मान की बात है। साथ में हम के रूप में कोविड सहायता प्रदान करेंगे। ऑक्सीजन, क्रिटिकल केयर, आवश्यक चिकित्सा, मनो-सामाजिक समर्थन, और पोषण पैकेज, सबसे अयोग्य और कमजोर समुदायों के लिए जो भारत के 57 जिलों में दूरदराज के हिस्सों में बच्चे और उनके परिवार हैं। और हम सिर्फ आपके बिना ऐसा नहीं कर सकते। " 

वह आगे कहती हैं, "मेरे साथ जुड़ें और बच्चों को बचाएं क्योंकि हम भविष्य की रक्षा के लिए लड़ते हैं और आशा के लिए लड़ते हैं। हर एक पैसा, मैं वादा करता हूं कि आप बेहतर जीवन देंगे या उन लोगों के जीवन को बचाएंगे जिनके लिए थर्मामीटर, ऑक्सीमीटर, मास्क या दवा जैसी बुनियादी चीजें एक बहुत बड़ा विशेषाधिकार हैं। आकर हमारे दिल खुल गए, जैसे हमारे पास पहले से है, और एक दूसरे की मदद करते हैं और हमारे देश के बच्चों के लिए लड़ते हैं। " 

आप भी इन जिलों में बच्चों के लिए इन बच्चों और उनके परिवारों की मदद कर सकते हैं, आवश्यक COVID देखभाल न्यूनतम है या कुछ मामलों में पूरी तरह से कमी है। यहां दान करें:

 हर एक पैसा एक जीवन को बेहतर बनाने में मदद करने वाला है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.