Saturday, Feb 27, 2021
-->
sanjay dutt and maanayata wedding anniversary wishes to each other

संजय दत्त ने इस खास अंदाज में मान्यता को विश की Wedding Anniversary, देखें फोटो

  • Updated on 2/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (sanjay dutt) और मान्यता दत्त (maanayata dutt) अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वहीं आज कपल की शादी की सालगिरह है। इस खास मौके पर संजय ने अपनी पत्नी को बेहद ही प्यारे तरीके से विश किया है। बता दें दोनों की शादी को पूरे 12 साल हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Don’t know what I would do without you... Happy anniversary❤️ @maanayata

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on Feb 10, 2020 at 10:47pm PST

संजय ने इस खास तरीके से मान्यता को एनिवर्सरी की विश
संजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मान्यता के साथ फोटोज का कोलाज शेयर किया है। इन तस्वीरों में कपल के बीच एक अलग ही बॉन्डिंग देखने के लिए मिल रही है। वहीं इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए संजय ने लिखा है- मुझे खुद नहीं पता मैं तुम्हारे बिना क्या करुंगा। हैप्पी एनिवर्सरी मान्यता।

वहीं मान्यता भी पीछे नहीं रही। उन्होंने भी संजय को सोशल मीडिया पर विश करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने संजय के साथ एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा है-दुनिया में ऐसा कोई एहसास नहीं है। आपका और मेरा साथ उम्र भर का है। 

'मुन्ना भाई एमबीबीएस' का जल्द आ रहा है तीसरा सीक्वल, इस दिन शुरु होगा फिल्म पर काम

ये होंगे संजय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं संजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सड़क 2' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट (alia bhatt) और पूजा भट्ट (pooja bhatt) भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। वहीं संजय सुपरस्टार यश की फिल्म  'केजीएफ चैप्टर 2' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस रवीना टंडन (raveena tandon) भी होंगी।

वायरल हो रही संजय दत्त और मान्यता की ये इंटिमेट तस्वीर

वहीं संजय अजय देवगन (ajay devgn) की अपकमिंग फिल्म  'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.