Tuesday, Dec 07, 2021
-->
sanjay dutt and manyata dutt made big revelations about each other watch exclusive video

संजय दत्त और मान्यता दत्त ने एक दूसरे के बारे में किए बड़े खुलासे, देखें exclusive video

  • Updated on 9/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलिवुड के संजू बाबा यानि संजय दत्त (Sanjay dutt) की फिल्म 'प्रस्थानम' (Prasthanam)  जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी। इस फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म के कई लुक्स सामने आए थे। जिनमें सबसे दमदार लुक संजय दत्त का ही बताया गया। वहीं इस फिल्म को खुद संजय की पत्नी मान्यता दत्त (Manyata dutt) ने प्रोड्यूस  किया है। इस फिल्म में कॉमेडी के सरताज चंकी पांडे भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

Navodayatimes

प्रस्थानम से संजय दत्त के बाद अब इन दो बड़े एक्टर्स का लुक हुआ आउट, देखें तस्वीरें

प्रस्थानम स्टार कास्ट से खास बातचीत 
इसी के चलते हाल ही में अपनी फिल्म 'प्रस्थानम' (Prasthanam) के लिए संजय दत्त (Sanjay dutt) ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की। इस खास मौके पर संजय के साथ चंकी पांडे (Chunky pandey) और फिल्म की प्रोड्यूसर मान्यता दत्त (Manyata dutt) भी शामिल थीं। अपने इस इंटरव्यू में इन सबने फिल्म के बारे में कई ऐसे रोमांचित किस्से शेयर किए जिसे सुनकर आप फिल्म के रिलीज का और ज्यादा इंतजार नहीं कर पाएंगे।

संजय दत्त ने अपने 60वें बर्थडे पर पत्नी संग सेट पर ही काटा केक

मांन्यता के लिए है काफी बड़ा प्रोजेक्ट
इंटरव्यू के दौरान संजय और चंकी दोनों ही मान्यता को छेड़ते हुए नजर आए। साथ ही फिल्म की शूटिंग के वक्त हुए मजेदार किस्से भी उन्होंने हमारे साथ शेयर किए। इस वीडियो में 'प्रस्थानम' की स्टार कास्ट का पूरा इंटरव्यू देख सकते हैं। वहीं मान्यता के लिए प्रोड्यूसर के तौर पर ये काफी बड़ा प्रोजेक्ट हैं। इसी के लेकर मान्यता ने बताया कि इतने सारे स्टार्स के साथ काम करने में उन्हें कौन-सा कठिनाईयों का सामना करना पड़ा।

'प्रस्थानम' का पोस्टर आउट, हाथ में सिगार और आंखों में जुनून लिए नजर आए संजू बाबा

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर हुआ था लॉन्च
आपको बता दें हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त एक राजनेता का किरदार निभाते दिख रहे हैं। जो दर्शकों को काफी पंसद आ रहा है। वहीं फिल्म का ट्रेलर देखकर कुछ दर्शकों का कहना है कि ये फिल्म कही न कहीं अमिताभ बच्चन की फिल्म सरकार से प्ररित है। 

संजय दत्त की 'प्रस्थानम' के ट्रेलर को देख दर्शकों को याद आई अमिताभ की 'सरकार'

इन किरदारों में नजर आएंगे ये सितारें
इस फिल्म में संजय एक आम नागरिक की भूमिका में नजर आएंगे, जिसका नाम रणछोड़दास स्वभाई रवारी होगा। इनके अलावा फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अजय देवगन स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में नजर आएंगे।
इस फिल्म की कहानी भुज द प्राइ़ड ऑफ इंडिया में युद्ध के साथ-साथ वायुसेना के संघर्षों पर ज्यादा फोकस किया जाएगा।
फिल्म में सोनाक्षी एक सोशल वर्कर का किरदान निभाते हुए नजर आएंगे वहीं परिणिती एक भारतीय जासूस का रोल निभाते हुए नजर आएंगी। 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.