Tuesday, Dec 07, 2021
-->
sanjay dutt bdy celebration on the launch of prasthanam teaser

संजय दत्त ने अपने 60वें बर्थडे पर पत्नी संग सेट पर ही काटा केक

  • Updated on 7/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के संजू बाबा यानि की संजय दत्त (sanjay dutt) ने हाल ही अपना 60वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर उन्होंने अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है। जी हां, उनके बर्थडे उनकी आगामी फिल्म 'प्रस्थानम' (prasthanam) का टीजर रिलीज किया है। वहीं टीजर लॉन्च से पहले संजय दत्त ने सेट पर अपने फैंस और परिवार वालों के साथ केक कट किया जिसकी कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

baba #sanjaydutt snapped at #yatucha with family on his birthday occasion #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Jul 28, 2019 at 1:39pm PDT

Sacred Games 2 के नए टीजर में लोगों से सवाल पूछते नजर आया गायतोंडे

वहीं बात करें फिल्म 'प्रस्थानम' की तो दर्शकों को टीजर काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि ये फिल्म तेलुगू फिल्म 'प्रस्थानम' का ऑफिशियल रीमेक है जोकि साल 2011 में आई थी। वहीं इस फिल्म को संजय दत्त ने अपने होम प्रोडक्शन में ही प्रोड्यूस किया है। 

अधीरा के किरदार में संजय दत्त आएंगे नजर
वहीं हाल ही में खबर आई है कि केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) में संजय दत्त अधीरा Adheera के किरदार में नजर आएंगे। जी हां, उनके जन्मदिन पर फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें अधीरा के किरदार में संजय दत्त नजर आ रहे हैं। वहीं पोस्संटर में संजू बाबा का लुक बेहद खबतरनाक और दमदार नजर आ रहा है। 

Bday'Spcl मंदाकिनी: न्यूड सीन से रातों रात हुई थीं फेमस, दाऊद के साथ रिश्ते ने बर्बाद किया करियर

आपको बता दें कि जब इसका पहला पोस्टर रिलीज किया गया था तभी से ये कयास लगाया जा रहा था कि फिल्म में अधीरा का किरदार संजय दत्त निभा सकते हैं। 

फिल्म पानीपत में भी जल्द नजर आएंगे संजय 
जैसा कि हम जानते हैं संजय दत्त (Sanjay dutt) आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh govarikar) की फिल्म 'पानीपत' (Panipat) में भी जल्द नजर आने वाले हैं। जी हां, इन दिनों वो जयपुर में फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्थ हैं। वहीं कुछ दिन पहले उनसे जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने आई थी कि संजय दत्त ने शूटिंग लोकेशन को ही अपना जिम बना लिया है। सेट पर मौजूद लोगों ने बताया कि संजय दत्त ने मुंबई से जिम के सभी इक्विपमेंट मंगवाए हैं और जब भी उन्हें शूट से फुरसत मिलती है वो वर्क आउट करते हैं। इसी के साथ फिल्म के और भी स्टार कास्ट उनके साथ जिम करने लगे हैं। 

#YourHappyBalance: दीपिका के साथ एपिगेमिया ग्रीक योगर्ट ने रिलीज किया न्यू कमर्शियल

इसके अलावा संजय जत्त जल्द फिल्म 'भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया' (bhuj-the pride of India) में भी नजर आएंगे। हाल ही में संजय ने बताया कि वह अपने हिस्से की शूटिंग हैदराबाद में खत्म कर चुके हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.